क्राइम

CG – बारातियों ने कहा DJ वाले बाबू मेरा गाना बजा दे…..घराती ने मना किया, तो जमकर हुई चाकूबाजी, 7 घायल, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

 

मुंगेली 24 फरवरी 2022 । मुंगेली में शादी की खुशियां उस वक्त खूनी संघर्ष में तब्दिल हो गया, जब बारातियों ने DJ पर डांस करने को लेकर जमकर चाकूबाजी कर दी। इस घटना में लड़की पक्ष के 7 लोगों को गंभीर चोट आई है, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वही इस पूरे घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने बलवा और हत्या के प्रयास का FIR दर्ज कर घटना में शामिल 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

पूरा घटनाक्रम मुंगेली जिला के पथरिया थानांतर्गत साकेत पुलिस चौकी का है। बताया जा रहा है कि यहां पढरिया झाप में रामसिंग मरावी की बेटी की शादी का कार्यक्रम था। बिलासपुर चकरभाठा से वर पक्ष के लोग गांव में बारात लेकर पहुंचे थे। दवार पूजन के दौरान बाराती DJ पर डांस करने की बात को लेकर अड़ गये। तभी लड़की पक्ष के
घरवालों द्वारा गांव के माहौल में ज्यादा देर तक डीजे बजाने पर मनाही की गयी। इसी बात को लेकर बाराती और घराती पक्ष के लोगों के बीच विवाद हो गया। पुलिस की माने तो विवाद बढ़ने पर बारात में आये मनीष और अनिल नामक युवक ने चाकू निकालकर लड़की पक्ष के रिश्तेदारों पर जानलेवा हमला कर दिया गया।

इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे परिवार के लोगों पर आधा दर्जन बारातियों ने लाठी डंडे और बेल्ट से पिटाई कर दी। उधर इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार जारी है। वही पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम के मख्य आरोपी मनीष, अनिल सहित 6 युवको को हिरासत में लिया है। साकेत चौकी प्रभारी ने बताया कि विवाह समारोह में हुए चाकूबाजी और मारपीट की घटना पर आरोपियों के खिलाफ बलवा और हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज किया गया है। जिसमें 6 आरोपियो को हिरासत में ले लिया गया है, वही घटना में शामिल अन्य आरोपियों के होने के संबंध मेेें पूछताछ जारी है।

Back to top button