हेडलाइन

CG VIDEO:… आंधी बनी आफत,स्टेट हाईवे पर गिरा विशाल पेड़,कई विद्युत पोल भी आए चपेट में, ढाई घंटे तक सड़क जाम… वाहनों की लगी कतार, पीडब्ल्यूडी …..

धमतरी…. जिले के अलग, अलग इलाकों में आज दोपहर के बाद हुए आंधीतूफान और बारिश ने लोगों के दिनचर्या को प्राभावित किया है,इस दौरान सिहावा,नगरी वनांचल क्षेत्र में तेज आंधी के चलते स्टेट हाईवे पर विशालकाय वृक्ष गिर गया जिससे राहगीरों को आवाजाही के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा,वहीं घंटे भर तक सड़क पर वाहनों की लंबी लाइने लगी रही… इस दौरान डेढ़ से दो घंटे तक सड़क पर लोगों की आवाजाही बाधित रही।

 

जानकारी के मुताबिक़ विशाल झाड़ गिरने का पूरा मामला घटुला से बोराई मुख्यमार्ग पर बिरनासिल्ली, रतावा नाला के पास की है,जहां तेज आंधी बारिश के चलते विशालकाय वृक्ष स्टेट हाइवे के बीचों बीच सड़क पर जा गिरा … जिसके चलते करीब दो से ढाई घण्टे तक यातायात बाधित रही, इस दौरान कई विद्युत पोल भी टूटकर गिर गया, जिसे बिजली भी प्राभावित हुई,वहीं सूचना मिलते ही पीडब्ल्यूडी विभाग के अमले मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से जेसीबी और अन्य संसाधनों के माध्यम से भरपूर कोशिश के बाद सड़क पर गिरे वृक्ष को हटाकर मार्ग को आवाजाही के लिए बहाल किए।

 

बता दे कि इन दिनों अचानक बदल रहे मौसम के मिजाज के बाद हो रहे बेमौसम बारिश से भले ही नौतपा में भीषण गर्मी से राहत मिल रही हो, लेकिन लगातर रुक रुककर हो रहे बारिश से किसानों की धान की फसलें भी प्राभावित हो रही है, जिससे किसान पुरी तरह से चिंता में डूबे है, फिरहाल झाड़ को हटाने के बाद लोगों की आवाजाही शुरु हो गई है।

Back to top button