CG : एक ग्लास पानी के लिए पत्नी की हत्या, उधर पत्नी से अवैध सबंध के शक में ग्रामीण को उतार दिया मौत के घाट

सक्ती 26 जून 2024। सक्ती जिला में एक ग्लास पानी को लेकर एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी पत्नी से पीने के लिए एक ग्लास पानी मांगा था, लेकिन पत्नी ने तैश में आकर पानी नही दिया। बस इसी बात को लेकर आरोपी ने अपनी पत्नी को फावड़ा से मारकर मौत के घाट उतार दिया। उधर एक अन्य घटना में पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने ग्रामीण की हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया था। हत्या के दोनों मामले में पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक पहली घटना सक्ती के चिखली गांव की है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाले चंद्रशेखर भारद्वाज ने अपनी पत्नी से पीने के लिए एक गिलास पानी मांगा था। लेकिन पत्नी ने तैश में आकर पति की बात को अनसुना कर दिया। इस बात से नाराज होकर पति ने घर में रखे फावड़ा से पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल महिला की मौत हो गयी। हत्या की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी चंद्रशेखर भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की दूसरी वारदात कुरदा गांव का है।

जानकारी के मुताबिक मृतक सौखीलाल जांगड़े का गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध था। जिसे लेकर महिला के पति द्वारा सौखीलाल की हत्या की योजना बनायी थी। बताया जा रहा है कि 23 जून को सौखीलाल के घर नही लौटने पर उसकी पत्नी पुलिस थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। उसने पुलिस को बताया था कि उसका पति गांव के ही रहने वाले अमरजीत बंजारे के साथ गया था। जिसके बाद वह दोबारा वापस घर नहीं लौटा। संदेह के आधार पर पुलिस ने अमरजीत बंजारे को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

आरोपी अमरजीत ने बताया कि उसकी पत्नी से सौखीलाल अक्सर बात करता था। पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक पर उसने सौखीलाल की हत्या करने की प्लानिंग की थी। जिसके तहत घटना की रात वह सौखीलाल को सुनसान जगह ले गया और उसके सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। इसके बाद उसने सौखीलाल का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात पर पर्दा डालने और पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने शव को दूसरे गांव मेें ले जाकर छिपा दिया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

NW News