क्राइम

CG : पत्नी का जन्मदिन मातम में बदला, केक लेकर लौट रहे पति को टैंकर ने कुचला, बाइक पर सवार साथी ने भी तोड़ा दम

सूरजुपर 27 जून 2024। सूरजपुर जिला में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मृतक अपनी पत्नी के जन्मदिन के लिए केक लेकर घर जा रहा था। तभी दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार को चपेट में लेकर कुचल दिया। इस भीषण हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा भटगांव थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि ग्राम दुरती निवासी इमरान बुधवार को अपने साथी उत्तम चौधरी के साथ बाइक से जरही आया था। इमरान की पत्नी का जन्मदिन था। इसलिए जरही से बर्थडे मनाने के लिए सामान और केक लेकर दोनों बाइक से शाम के वक्त वापस दुरती जाने के लिए निकल थे। तेज रफ्तार बाइक से वे मसान नाले के पास पहुंचे थे। तभी नाले के पास बनारस की ओर से केमिकल लेकर अंबिकापुर की तरफ आ रहे टैंकर ने सामने जा रहे ट्रक और एक बस को ओवरटेक किया।

इसी दौरान टैंकर ने बाइक सवारों चपेट में लेकर कुचल दिया। इस हादसे के दौरान तेज रफ्तार टैंकर बेकाबू होकर रेलिंग को तोड़ते हुए नाले में नीचे गिर गया। हादसे में इमरान का हाथ कट गया और सिर पर गंभीर चोट आने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टैंकर की टक्कर से पीछे बैठा उत्तम चौधरी उछलकर पुलिया के नीचे गिर गया था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने बाद दोनों युवकों के परिजन घटनास्थल पहुंच गए।

पुलिया से नीचे गिरे उत्तम को काफी देर बाद देखा गया। जिससे उसके इलाज में देरी हो गयी। आनन फानन में उसे चिंताजनक हालत में परिजन भटगांव ​​​​​​सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां से उसे अंबिकापुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाते समय सोनगरा के पास उत्तम की भी मौत हो गई। पुलिस ने इस दुर्घटना पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी टैंकर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button