हेडलाइन

CG- महिला की गोली मारकर हत्या : शराब नही देने पर बदमाशों ने महिला की कनपटी पर तमंचे से किया फायर, वारदात के बाद अब पुलिस कर रही…..

जशपुर 26 जुलाई 2022 । जशपुर जिला में एक बार फिर शराब के लिए एक महिला की गोली मारकर हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि बदमाश महिला के घर शराब लेने पहुंचे थे, लेकिन महिला ने शराब देने से इंकार कर दिया तो तैश में आकर एक शख्स ने महिला पर तमंचे से फायर कर दिया। इस घटना में महिला की जहां मौक पर ही मौत हो गयी, वही घटना के बाद आरोपी फरार हो गये हैं।

पूरा घटनाक्रम जशपुर जिला के आरा चौकी क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि यहां के बांकीटोली में 65 साल की भिनसो बाई निवास करती थी। पति की मौत के बाद महिला घर पर अकेले ही रहती थी, उसके कोई बच्चें नही थे। बताया जा रहा हैं कि वह पिछले कुछ दिनों से अपने मायके डभनीपानी हाकुकोना गई हुई थी। रविवार की शाम उसके घर पर 4 लोग पहुंचे।

उन्होंने भिनसो बाई से शराब की मांग की। भिनसो बाई ने जब मना किया तो एक युवक ने कटटा निकालकर फायर कर दिया। गोली मारने के बाद बदमाशों ने भिनसा बाई को कमरे में अंदर धकेल दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिजन मौके पर पहुंचे तो चारों बदमाश भागते हुए दिखाई दिए। गोली भिनसा बाई की कनपटी पर लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना पर मृतिका भिनसा बाई के भतीजे ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है।

वहीं दूसरी तरफ मृतिका के टोनही के शक में भी हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। हत्या की मूल वजह क्या हैं, अभी ये स्पष्ट नही हो सका हैं। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। गौरतलब हैं कि इस घटना से लगभग एक पखवाड़ा पहले भी इसी तरह बदमाशों ने गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया था।

दोकड़ा चौकी इलाके में शराब को लेकर बदमाशों ने पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पति के माथे पर और पत्नी की कनपटी पर गोली मारी गई थी। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच में पूरा मामला जमीन विवाद का था, हत्या के लिए सुपारी दी गई थी। हालांकि गोली मारने वाले बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

Back to top button