हेडलाइन

CG: जवान के साथ महिला का कमरे में मिला शव, महिला का शव बिस्तर पर, तो जवान की लाश फंदे पर लटकी मिली, पुलिस जांच में जुटी

जांजगीर चांपा 9 जनवरी 2024।. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में एक ही कमरे के अंदर दो लोगों की शव मिलते से इलाके में सनसनी है, बताया जा रहा है कि यहां 11वीं बटालियन के जवान का फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिला है, जानकारी के मुताबिक़ जिस कमरे में जवान ने सुसाईड किया उसी कमरे के बिस्तर में एक महिला का भी लाश मिला है, जिसके बाद से हड़कंप है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलीस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक़ पूरा मामला कोतवाली थाना इलाके का है,जहां 11 वीं बटालियन के जवान रामसागर सिदार उम्र 35 वर्ष का उसके आवास के बंद कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ शव मिला है। वहीं उसी कमरे में बिस्तर पर एक महिला की लाश भी मिला है, जिसकी पहचान अभी नहीं हो पाया है, दोनों लाशे दिन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है।

परिजनों की माने तो जवान का शादी नहीं हुआ था,जिसके शादी के लिए परिवार वाले रिश्ता ढूंढ रहे थे, जानकारी के मुताबिक़ जवान 15 दिनों की छुट्टी के बाद बीते 2 जनवरी को ड्यूटी पर लौटा था, वहीं सूचना मिलने के बाद इस पुरे मामले के पुलीस मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पीएम के लिए भेजकर मामले जी जांच शुरु कर दी है।

Back to top button