CG:VIDEO- सिंपलेक्स कंपनी में लगी भीषण आग, करोड़ो का सामान जलकर हुआ खाक, रात भर दमकल की टीम आग पर काबू पाने करती रही मशक्कत

दुर्ग 1 जून 2022। भिलाई में मंगलवार की देर रात एक बिल्डिंग के उपरी मंजिल में भीषण आग लग गयी। बताया जा रहा हैं कि आग सिंपलेक्स कंपनी में लगी थी। देर हुए इस आगजनी की घटना में ढाई करोड़ रुपए से अधिक का सामान जलकर खाक हो गया है। वही घटना की जानकारी के बाद करीब 13 दमकल की टीम मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के जामुल पुलिस थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि यहां मंगलवार की देर रात ढाई बजें के करीब सिंपलेक्स कंपनी में एकाएक आग भड़क गयी। बिल्डिंग के उपरी माले से आग की लपटे जब बाहर निकलने लगी तो घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई। आनन-फानन में पुलिस और दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी गयी। जिसके बाद देर रात ही दमकल वाहनों को घटनास्थल पर रवाना किया गया। दमकल की गाड़िया जब तक मौके पर पहुंची तब तक आग पूरी बिल्डिंग फैल चुकी है।

जिसके बाद दमकल कर्मियों आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया। आग पर काबू पाने के लिए 13 दमकल गाड़ियों की मदद से करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में सिंप्लेक्स कंपनी का करोड़ों का सामान रखा हुआ था, जो की आग की चपेट में आकर पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। पुलिस फिलहाल इस आगजनी की घटना के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम पर शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जता रही हैं।

CG: CRPF जवान की लाश फंदे पर मिली, पुलवामा में जवान की थी पोस्टिंग, पिछले 22 दिनों में 6 जवानों ने उठाया आत्मघाती कदम
NW News