हेडलाइन

अनुकंपा नियुक्ति: इन दिवंगत शिक्षकों के परिजनों को देनी है अनुकंपा नियुक्ति, DEO ने मांगी दावा आपत्ति

बिलासपुर, 22 मई 2024। जिला शिक्षा अधिकारी ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए प्राप्त आवेदनों की छानबीन के क्रम में सात दिवस के भीतर आमजनता से दावा आपत्ति मंगाई है। फिलहाल 4 आवेदकों ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए कार्यालय में आवेदन प्रस्तुत किये हैं।

 

डीईओ ने बताया कि बिल्हा विकासखण्ड के शासकीय सूरजमल उच्चतर माध्यमिक शाला बिल्हा में सहायक ग्रेड 02 के पद पर कार्यरत स्व. चितरंजन यादव के परिवार से उनके पुत्र प्रियरंजन यादव, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बेलतरा में व्याख्याता के पद पर कार्यरत स्व. प्यारे लाल मरावी के परिवार से उनके पुत्र पंकज कुमार मरावी, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बहतराई में सहायक ग्रेड 02 के पद पर कार्यरत स्व. विनय कुमार सोनी के परिवार से उनकी पुत्री कु. सिवानी सोनी एवं शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला तिफरा में व्या.निर्देशक के पद पर कार्यरत स्व. मिर्जा रजजाक बेग के पुत्र मिर्जा अजीम बेग ने अनुकम्पा नियुक्ति के लिए आवेदन दिया है।

 

आमजनों की जानकारी में यदि दिवंगत शासकीय सेवकों के आश्रित परिवारों में यदि कोई सदस्य राज्य अथवा केन्द्र की शासकीय सेवा में कार्यरत होने की सूचना है, तो वे 7 दिवस के भीतर पुरानी कम्पोजिट बिल्डिंग स्थित कक्ष क्र. 25, जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में स्वयं उपस्थित होकर अथवा डाक के जरिए जानकारी दे सकते हैं ताकि नियमानुसार पात्र व्यक्ति को ही अनुकम्पा नियुक्ति का लाभ दिया जा सके।

Back to top button