हेडलाइन

शिक्षक पति-पत्नी की हालत गंभीर : बंदर की वजह से शिक्षक दंपत्ति सड़क हादसे का हुए शिकार, इधर बंदर की वजह से ही नर्स की मौत

धमतरी। बंदर की वजह से नर्स की जान चली गयी। घटना धमतरी की है, जहां ड्यूटी जा रही स्वास्थ्यकर्मी की स्कूटी के आगे अचानक से बंदर कूद पड़ा। हड़बड़ाहट में स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गयी, जिसकी वजह से नर्स की मौत हो गयी। वहीं एक अन्य घटना में शिक्षक पति पत्नी भी बंदर की वजह से ही सड़क हादसे का शिकार हो गये। डॉक्टरों ने शिक्षिका योगिता दीवान की हालत गंभीर बताई है।  वहीं शिक्षक का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। नर्स की मौत सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई, जबकि शिक्षक दंपत्ति भखारा थाना क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गये।

नर्स की ड्यूटी जाने के दौरान हुआ हादसा

नर्स का नाम सुनीता प्रकाश है, जो स्कूटी से गोपालपुरी स्वास्थ्य केंद्र जा रही थी। इस दौरान गाड़ी के सामने एक बंदर अचानक कूद गया। नर्स अपनी गाड़ी सहित सड़क पर गिर पड़ीं, गिरने से उनके सिर पर गंभीर चोट आई और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सुनीता प्रकाश हटकेसर की रहने वाली थीं।

शिक्षिका की हालत गंभीर

वहीं एक अन्य घटना में शिक्षक पति-पत्नी की गंभीर रूप से जख्मी हो गये। शिक्षकधीरज दीवान अपनी पत्नी शिक्षिका योगिता दीवान (33 वर्ष) के साथ सड़क से गुजर रहे थे। तभी एक बंदर ने अचानक उनकी गाड़ी के आगे कूद गया, जिसकी वजह से बाइक दुघर्टनाग्रस्त हो गयी। घटना में पति-पत्नी घायल हो गए। जानकारी मिलते ही भखारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल दंपती को धमतरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया।शिक्षक धीरज दीवान कुर्रा स्कूल में और उसकी पत्नी योगिता सिहाद के शासकीय स्कूल में पदस्थ है। दोनों कोसमर्रा में आम सभा में शामिल होने जा रहे थे।

Back to top button