क्राइमबिग ब्रेकिंग

कांस्टेबल गिरफ्तार : युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बनाया शारीरिक संबंध, फिर होटल में भी किया गंदा काम, गिरफ्तार

बिलासपुर 2 जून 2023। बिलासपुर पुलिस ने कांस्टेबल को रेप के केस में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कांस्टेबल अजय यादव युपी पुलिस में सिपाही है। बिलासपुर की पुलिस टीम ने आरोपी कांस्टेबल को पुलिस लाइन से गिरफ्तार किया है। दरअसल युवती ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज करायी कि प्रार्थीया की आरोपी अजय यादव के साथ इंस्टाग्राम में दोस्ती हुई।  आरोपी मिलने बिलासपुर आया और प्रार्थीया के साथ शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध स्थापित किया उसके बाद आरोपी ने प्रार्थीया को लखनऊ बुलाया।

कांस्टेबल ने 1 माह तक होटल में रखा और वहा भी शारीरिक संबंध स्थापित किया उसके बाद जब आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया तो प्रार्थीया की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया। दौरान विवेचना प्रार्थीया का कथन महिला अधिकारी और न्यायालय के समक्ष कराया गया है। बाद आरोपी के मोबाइल बंद कर दिया था।

आरोपी का पता तलाश के लिए पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र जैसवाल,  नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन बिलासपुर श्री संदीप पटेल के मार्गदर्शन में पुलिस टीम रवाना किया गया था, लोकेशन के आधार पर आरोपी अजय यादव को पुलिस लाइन अयोध्या उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर बिलासपुर लाया गया,आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा जाएगा।

Back to top button