हेडलाइन

UPSC एग्जाम देने आई बेटी को ,लेट होने पर नहीं मिली एंट्री…मां हुई गेट पर बेहोश…पिता का रो-रोकर बुरा हाल…

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की प्रारंभिक परीक्षा में बैठने वाली एक छात्रा को गुरुग्राम में परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं करने दिया गया, क्योंकि वह देर से पहुंची थी. लाख कोशिशों के बाद भी जब स्कूल वाले नहीं माने, तो लड़की की मां बेहोश हो गई और पिता फूट-फूटकर रोने लगा. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें बेटी का साल बर्बाद होने का दर्द माता-पिता के चेहरे पर साफ झलक रहा है.

 

वायरल हो रहे वीडियो में छात्रा की मां गेट पर बेहोश नजर आ रही है, जबकि पिता फूट-फूटकर रो रहा है. इस दौरान बेटी उन्हें समझाते हुए कहती है, ‘पापा ऐसा क्यों कर रहे हैं. पानी पीजिए, हम अगली बार परीक्षा दे देंगे.’ इस पर टूटा हुआ पिता कहता है, ‘हमारा एक साल गया बाबू.’ इसके बाद बेटी उनसे कहती है, कोई बात नहीं, उम्र कहां निकली जा रही. खुद को संभालिए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स गुस्से में कभी स्कूल अधिकारियों को कोसता, तो कभी बेटी के साथ अपनी व्याकुल पत्नी को सांत्वना देने की कोशिश करता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की की मां वहां से उठने के लिए तैयार नहीं होती. वह जोर देकर कहती है, ‘नहीं जाऊंगी.’

Back to top button