मौत : 10 साल के लड़के की पानी से भरी बाल्टी में गिरने से मौत..

मुंबई 5 नवंबर 2023|महाराष्ट्र के नवी मुंबई स्थित एक घर में पानी से भरी बड़े आकार की बाल्टी में गिरने से 10 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार शाम को उस वक्त हुई जब बच्चा पनवेल इलाके के पलास्पे गांव स्थित अपने घर में पानी से भरी बाल्टी के पास खेल रहा था. पनवेल शहर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने लड़के के अभिभावक द्वारा दी गई जानकारी के हवाले से बताया कि वह गलती से बाल्टी में गिर गया और उसका दम घुटने लगा.

Telegram Group Follow Now

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
अधिकारी ने बताया कि इसके बाद लड़के को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है.
पनवेल शहर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने लड़के के अभिभावक द्वारा दी गई जानकारी के हवाले से बताया कि वह गलती से बाल्टी में गिर गया और उसका दम घुटने लगा. वह बाल्‍टी में गिरने के बाद उससे बाहर ही नहीं आ पाया. बच्‍चे के आसपास उस समय कोई बड़ा सदस्‍य नहीं था, जो उसे तुरंत बाल्‍टी से निकाल पाता.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब लड़के को पानी की बाल्‍टी में गिरा हुआ देखा गया, तो इसके बाद लड़के को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

NW News