बिग ब्रेकिंग

OYO होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट….. 7 लड़कियां पकड़े..नाबालिग भी शामिल

नॉएडा 12 अप्रैल 2024 नोएडा के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में एकहोटल में सेक्स रैकिट पकड़ा गया। पुलिस ने मौके से सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 11 मोबाइल फोन, 12 हजार रुपए और आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। आरोपी बिहार से सीधी-साधी नाबालिग लड़कियों को एनसीआर में नौकरी दिलवाने के बहाने नोएडा लाते हैं। उनसे जबरन यहां पर देह व्यापार करवाते हैं।
पुलिस ने यहां कई कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में लड़के लड़कियों को पाया. पुलिस को मौके से एक डायरी भी मिली है, जिसमें उनके ग्राहकों की सूची है. पुलिस आरोपियों के मोबाइल फोन के आधार पर भी ये पता लगाने का प्रयास कर रही है, कि गैंग में और कितने लोग शामिल हैं.
ये लोग बिहार की कम उम्र की लड़कियों को रोजगार का वादा करके फुसलाते हैं और फिर उन्हें देह व्यापार में धकेल देते हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए सहायक पुलिस आयुक्त दीक्षा सिंह ने अपनी टीम के साथ होटल पर छापेमारी की।

उन्होंने बताया कि वहां से पुलिस ने अजहरुद्दीन उर्फ ​​राजू, अख्तर मोहम्मद, सुमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद फैयाज, फरमान और मरघूब आलम को गिरफ्तार किया। होटल का बिल्डिंग मालिक सुरेंद्र यादव और लड़कियां सप्लाई करने वाली होटल मैनेजर रुखसाना और रहमान उर्फ ​​बल्लू फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि होटल की इमारत सुरेंद्र यादव नाम के एक व्यक्ति की है, जिस पर अनैतिक देह व्यापार गतिविधियों में शामिल होने के लिए इसे किराए पर देने का आरोप है। यह पता चला कि 16 से 17 साल की उम्र की चार कम उम्र की लड़कियों को परिसर से बचाया गया था।

Back to top button