Automobile

स्पोर्टी लुक और ताबड़तोड़ फीचर्स वाली Yamaha MT को देखते ही हौंडा को छूटे पसीने,देखे यूनिक लुक और कीमत

स्पोर्टी लुक और ताबड़तोड़ फीचर्स वाली Yamaha MT को देखते ही हौंडा को छूटे पसीने,देखे यूनिक लुक और कीमत, मोटरसाइकिल यह युवा युवाओं के दिल में अपनी जगह बना कर जगह है, जिसमें आपको कई तरह के एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं,आइये आज हम आपको इस बाइक के बारे में बताते है जो मार्केट में धमाल मचा रही है तो बने रहिये अंत तक-

स्पोर्टी लुक और ताबड़तोड़ फीचर्स वाली Yamaha MT को देखते ही हौंडा को छूटे पसीने,देखे यूनिक लुक और कीमत

Read Also: Oppo और Vivo की अहमियत को कम करने आया Samsung का पावरफुल स्मार्टफोन,देखे कीमत और फीचर्स

यामाहा एमटी 15 कीमत (yamaha mt 15 price)
Yamaha MT 15  में आपको एक स्पोर्टी लुक के साथ कई एडवांस फीचर देखने को मिलेंगे। यह मोटरसाइकिल भारतीय नाव में कुल तीन अलग-अलग रंगों और सात रंगों के विकल्प उपलब्ध हैं। यामाहा एमआई 15 की शुरुआती वेरिएंट कीमत 1,99,450 रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2,06,629 रुपये है। यह कीमत दिल्ली की ऑन रोड कीमत है। इस शानदार मोटरसाइकिल में आपको 10 लीटर की कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक मिलता है।

यामाहा एमटी 15 ईएमआई योजना (Yamaha MT 15 EMI Plan)
Yamaha MT 15 के लिए सबसे पहले आपको 40,000 का डाउन लोड देना होगा। इसके बाद आपको हर महीने लगभग 5,758 रुपये की ईएमआई जमा करनी होगी। जो 12% की ब्याज दर से आपको 3 साल के लिए आवेदन करने के लिए कहता है।

स्पोर्टी लुक और ताबड़तोड़ फीचर्स वाली Yamaha MT को देखते ही हौंडा को छूटे पसीने,देखे यूनिक लुक और कीमत

यामाहा एमटी 15 के फीचर्स (Features of Yamaha MT 15)
Yamaha MT 15  फीचर्स के बारे में बात करें तो आपके पास एक वैलिडिटी कंसल्टेंट कंसल्टेंसी और मैकेनिकल इंजीनियरिंग सुविधा उपलब्ध है, इसके अलावा आप वाई कनेक्टेड ऐप के माध्यम से टेक्नोलॉजी के साथ सिंक्रोनाइजेशन भी कर सकते हैं, जिसमें आप एसएमएस ईमेल की जानकारी और फोन बैटरी एस्टर पर कॉल कर सकते हैं। जैसे फीचर्स देख सकते हैं। इसके अलावा इसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, फुल गेज, खतरनाक चेतानी सूचाक, गियर इनवेस्टमेंट, टेलीकॉमोमीटर, स्टैंड अलेयर और समय देखने के लिए गाड़ियां जैसी सुविधाएं देखने को मिलती हैं।

यामाहा एमटी 15 इंजन (Yamaha MT15 Engine)
Yamaha MT 15 के इंजनों को पावर आउटपुट के लिए 155 सीसी, सिंगल यूनिट, यूनिट कुल्ड इंजन द्वारा संचालित किया है। जो 10,000 एआरएम पर 18.1 बीएचपी की पावर और 7,500 एआरएम पर 14.1 एनएम की पावर जेनरेट करता है। इस मोटर के साथ सिक्स स्पीड गियर बॉक्स जोड़ा गया है। वहीं इसके मूल की बात करो तो इसमें आपको 48 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार नुकसान भी है।

यामाहा एमटी 15 सस्पेंशन और ब्रेक (Yamaha MT 15 Suspension and Brakes)
Yamaha MT 15 के ड्रॉप में आगे टेलीस्कोपिक अपसाइड डाउन फोर्क और पीछे मोनोशॉक द्वारा नियंत्रित किया जाता है, और इसके ब्रेकिंग कार्य के लिए आगे 282 मिमी डिस्क ब्रेक और पीछे 220 मिमी डिस्क ब्रेक शामिल है। जबकि इसके असिस्टेंट नेट में डुएल चैनल एबीएस और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम शामिल है,और भी कई अमेजिंग फीचर्स शामिल है!

Back to top button