अध्यातम

16 जनवरी का राशिफल: मंगल के उदय होते ही चमकेगी इन राशियों की किस्मत ,जानिए आज का राशिफल..

मेष राशि : आपको कोई नया अवसर लुभा सकता है, लेकिन सावधान रहें। शीघ्र अमीर बनने की योजनाओं से सावधान रहें। आपको त्वचा, गले या पेट से जुड़ी छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ राशि : आज आपको घर में शांति बनाए रखने के लिए अपनी वास्तविक भावनाओं को छिपाने की इच्छा हो सकती है। हालाँकि, यह योजना हमेशा उलटी पड़ती नजर आती है। यदि आपका विषय दर्शन और तत्वमीमांसा से संबंधित है तो आपको उपलब्धियां देखने को मिलेंगी।

मिथुन राशि : आपका सहज रवैया आज आपको परेशानी में डाल सकता है। स्वस्थ वज़न लक्ष्य की दिशा में काम करने वालों को आज कुछ प्रगति दिखाई देगी। अपने प्रियजन के साथ घर पर एक आरामदायक शाम बिताना उनके साथ समय बिताने का सबसे अच्छा तरीका है।

कर्क राशि : आज अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें. यदि कुछ सही नहीं लगता है, तो आपको अपना अंतर्ज्ञान जो कहता है उसका पालन करने की आवश्यकता है। बैंकिंग या प्रबंधन से जुड़े लोगों को मुनाफ़ा होगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को उतना ही दें जितना आपको आज मिलता है।

सिंह राशि :आज के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी और अजनबी भी जाने-पहचाने से महसूस होंगे। आर्थिक तौर पर सुधार तय है। जीवन और कामकाज में दूसरों के लिए एक आदर्श बनें। गर्मजोशी और दूसरों की मदद की इच्छा के साथ मानवीय मूल्यों को ख़ुद में संजोना आपको पहचान दिलाएगा।

कन्‍या राशि : मौज-मस्ती की यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको ख़ुश रखेंगे और सुकून देंगे। आपका धन कहां खर्च हो रहा है इसपर आपको नजर बनाए रखने की जरुरत है नहीं तो आने वाले समय में आपको परेशानी हो सकती है। परिवार वालों का हँसी-मज़ाक भरा बर्ताव घर के वातावरण को हल्का-फुल्का और ख़ुशनुमा बना देगा।

तुला राशि : लंबे समय से चली आ रही अपनी बीमारी का इलाज अपनी मुस्कान से करें, क्योंकि यह सभी परेशानियों की सबसे कारगर दवा है। आर्थिक जीवन की स्थिति आज अच्छी नहीं कही जा सकती आज आपको आपको बचत करने में मुूश्किलें आ सकती हैं। ऐसे विवादास्पद मुद्दों पर बहस करने से बचें, जो आपके और प्रियजनों के बीच गतिरोध पैदा कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि : आज के दिन वृश्चिक राशि के जातक या जातिका को व्यावसायिक साझेदारों के साथ तालमेल बिठाने के लिए उचित कानूनी सलाह लेने की आवश्यकता पड़ेगी। सभी साझेदार एक अनुबंध पर सहमति से हस्ताक्षर करेंगे। नवीन तरीके आपको अपने परिवार के लिए कुछ खास हासिल करने में मदद करेंगे।

धनु राशि : आज के दिन धनु राशि के जातक या जातिका के कार्यस्थल पर ऐसी संभावना है कि अधीनस्थ किसी अप्रिय स्थिति का कारण बन सकते हैं। आज घर में अनावश्यक वाद-विवाद होने की संभावना अधिक है। आपको देनदारों से पैसा वसूलने में समस्या का सामना करना पड़ेगा जिससे विवाद भी बढ़ेगा |

मकर राशि : आज के दिन मकर राशि के जातक या जातिका के लिए यदि संभव हो तो दीर्घकालिक योजनाओं पर हस्ताक्षर करना किसी और दिन के लिए टाल दें। आप अपने आस-पास सभी को खुश रखने में बहुत योगदान देते हैं, खासकर अपने घर के सदस्यों को।

कुम्भ राशि : आज के दिन कुंभ राशि के जातक या जातिका को अपने व्यापार में वृद्धि के लिए किसी अच्छे प्रोफेशनल से सलाह लेने की जरूरत पड़ेगी। न्याय क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिलता दिख रहा है। बच्चों को ज्यादा घूमने न दें क्योंकि उनकी संगति खराब हो रही है।

मीन राशि : आज के दिन मीन राशी के जातक या जातिका अपने कार्यस्थल पर सही निर्णय कार्य में सफलता और प्रगति दिलाएगा। नई ऊर्जा और उत्साह से किया गया कार्य लक्ष्य की प्राप्ति कराएगा। परिवार में सभी के सहयोग से घर में खुशी का माहौल रहेगा। जमीन जायदाद और संपत्ति के मामलों में लाभ मिलेगा।

Back to top button