हेडलाइन

YouTuber Devraj Patel की कैसे हुई मौत, SSP ने बतायी पूरी वजह, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

रायपुर 27 जून 2023। यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत ने हर किसी को झकझोर दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित कई हस्तियों ने देवराज के निधन पर शोक जताया है। देवराज पटेल सोशल मीडिया में काफी फेमस था, यूट्यूब पर उसके 443K सब्सक्राइबर थे। उसके वीडियो मिलियन-मिलियन तक जाते थे। पिछले साल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ उसने एक वीडियो बनाया था, जो काफी चर्चित रहा था। उस वीडियो ने अलग-अलग चैनलों में 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज गये थे।

देवराज पटेल के निधन पर SSP प्रशांत अग्रवाल ने विस्तृत जानकारी दी है। एसएसपी के मुताबिक देवराज पटेल अपने दोस्त राकेश मनहर के साथ शाम करीब 3.30 बजे बाइक से रायपुर आ रहा था। इसी दौरान जब वो रायपुर लाभांडी स्थित अग्रसेन धाम के करीब पहुंचा, तो पीछे से आये एक ट्रक ने साइड से बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर की वजह से बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी और फिर ट्रक के अगले चक्के की चपेट में देवराज आ गया। घटना में देवराज की मौत हो गयी।

ट्रक भी रायपुर शहर की तरफ आ रहा था। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ट्रक ड्राइवर का नाम राहुल मंडल है, जो पखांजुर, कांकेर का रहने वाला है। देवराज पटेल मूल रूप से महासमुंद जिले के निवासी थे. लेकिन रायपुर जिले में वीडियो के सिलसिले में रहते है। इसी बीच सोमवार को भी एक वीडियो बनाने के लिए जा रहे थे तभी रायपुर शहर के लाभांडी इलाके में तेज रफ्तार ट्रक के शिकार हो गए है। हादसे के बाद मौके पर ही देवराज पटेल की मौत हो गई है. वे महासमुंद जिले के दाब पाली गांव के रहने वाले थे। पूरा परिवार भी गांव में ही रहते है. पिता घनश्याम पटेल खेती किसानी करते हैं. वहीं देवराज पटेल के एक और भाई हेमंत पटेल हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के कॉमेडी यूट्यूबर देवराज पटेल के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

Back to top button