“जिलाध्यक्ष हूं, यही ये उठवा लूंगा”, डॉयलॉग देकर धमकाने वाले कांग्रेस नेता शेरू की चौतरफा मुश्किल, पार्टी ने थमाया नोटिस, 24 घंटे में मांगा जवाब

बिलासपुर 25 जून 2023। “जिलाध्यक्ष हूं, यही ये उठवा लूंगा” किसान को खुलेआम धमकी देने वाले शुरू की चौतरफा मुश्किल बढ़ने वाली है। किसान की शिकायत पर जहां कलेक्टर ने जांच के आदेश दिये हैं, तो वहीं पार्टी ने भी नोटिस थमा दियाहै। यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने बिलासपुर यूथ कांग्रेस के शहर जिलाध्यक्ष शेरू असलम को नोटिस भेजकर 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा है। नोटिस में कहा है कि एक किसान को धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, इससे पार्टी की छवि खराब हुई है, क्यों ना अनुशासनहीनता की कार्रवाई की जाये। अंदरखाने से खबर है कि पार्टी ने शेरू को पार्टी से बाहर करने का मन बना लिया है।

इससे पहले कलेक्टर सौरभ कुमार के समक्ष मोपका निवासी उमेंद्र साहू ने 23 जून को लिखित में शिकायत दी थी कि ग्राम मोपका स्थित उसकी भूमि खसरा नंबर 1357 के मेड को तोड़ कर समीप के भू धारक शेरू असलम और मोहसिन खान ने अपनी भूमि में मिलाकर समतल कर दिया है और उसे धमकी दे रहा है कि यह जमीन उसकी अपनी जमीन है ।

कलेक्टर ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही करने के लिए पत्र एसडीएम बिलासपुर को प्रसारित किया। एसडीएम बिलासपुर ने शिकायत पत्र का संज्ञान लेते हुए धारा 145 सीआरपीसी के तहत मौके पर यथा स्थिति बनाये रखने का आदेश प्रसारित किया है और सुनवाई के लिए दोनों पक्षों को अपने अपने दस्तावेज सहित 28 जून 2023 को कार्यालय बुलाया है। पुलिस को घटना का संज्ञान लेकर प्रतिवेदन देने और नगर निगम बिलासपुर को संज्ञान लेते हुए अनियमित विकास के संबंध में विधि सम्मत कार्यवाही करने हेतु लेख किया गया है।

CG- पुलिस ट्रांसफर, SI, ASI सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों का तबादला, देखिये लिस्ट
NW News