वायरल न्यूज़

VIRAL NEWS: OYO रूम में युवक ने पत्नी के साथ पकड़ा विधायक को…..मचा बवाल, VIDEO सामने आने के बाद अब नेताजी…

वडोदरा 25 जून 2023। गुजरात से आम आदमी पार्टी के एक विधायक का होटल का विडियों सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि विधायक जी वोयोवो के कमरे में एक महिला के साथ पहुंचे थे। होटल के कमरे में विधायक के पहुंचने के कुछ देर बाद ही महिला का पति मौके पर पहुंच गया और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे का यह विडियों अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें विधायक के साथ मौजूद महिला मुंह को कपड़े से ढके हुए नजर आ रही हैं। गौरतलब हैं कि सोशल मीडिया पर आज के मौजूदा दौर में कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है।

आए दिन कुछ न कुछ सनसनीखेज विडियों वायरल होते रहता है। लेकिन कई बार ऐसे वायरल वीडियो किसी की पोल खोलकर भी रख देते हैं। जीं हां पोल खोलने वाला ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वायरल वीडियो सूरत के वडोदरा इलाके का है। जहां 8 जून को आप विधायक भूपेंद्र भाई उर्फ भूपत भाई एक युवती के साथ पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि भूपत भायानी ने यहां 800 रुपए चुकाकर एक कमरा लिया था। लेकिन विधायक महोदय होटल के कमरे की ओर जैसे ही जाते हैं एक और शख्स वहां आ पहुंचता है। बताया जा रहा है कि ये शख्स उस युवती का पति था, जो भूपत भायानी के साथ ओयो होटल के कमरे में जाने के लिए पहुंची थी।

फिर क्या कुछ ही देर बार भूपत भायानी मुंह छिपाकर होटल से फरार हो जाते हैं।सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विधायक गेस्ट हाउस के काउंटर पर बैठा शख्स रजिस्टर में एंट्री कर रहा है। विधायक के साथ एक महिला खड़ी है, जिसने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढक रखा है। सूत्रों की मानें तो आम आदमी पार्टी के विधायक भूपेंद्र भाई कमरे में करीब 50 मिनट तक ठहरे थे। उन्होंने 800 रुपए रूम का किराया भी चुकाया था। लेकिन जैसे ही उनके साथ पहुंची महिला का पति होटल में पहुंचा, तो विधायक के होश उड़ गए और वह मुंह को रुमाल से ढककर वहां से चुपचाप निकल गए। आम आदमी पार्टी के विधायक भूपेंद्र भाई का ये सीसीटीवी काफी वायरल हो रहा है। इससे गुजरात की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है।

Back to top button