वायरल न्यूज़

VIDEO वायरल न्यूज : शादी फंक्शन में डांस कर रहे मेहमान का रिकार्डिंग करते हुए फोटोग्राफर ने जमकर किया डांस, हाथ में कैमरा लिए बनाया ऐसा बैलेंस….वायरल हो रहा हैं VIDEO

नई दिल्ली 19 अगस्त 2023। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल विडियों अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। आज के इस डिजिटल युग में जहां वीडियो अक्सर रिकॉर्ड किए जाते हैं और सोशल मीडिया ट्रेंड है। संभावना यही है कि शानदार डांस परफॉर्मेंस लोगों का ध्यान खींच ही लेता है। जीं हां कुछ ऐसा ही एक विडियों सोशल मीडिया में इन दिनों जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक वेडिंग कैमरामैन जो कि शादी के जश्न के दौरान मेहमानों की डांस परफॉर्मेंस रिकॉर्ड कर रहा था। लेकिन अब उस फोटाग्राफर के जुदा अंदाज का ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में एक शादी फंग्शन में फोटोग्राफर को रिकॉर्डिंग करते समय मेहमानों के साथ एनर्जेटिक तरीके से डांस फ्लोर पर शामिल होते देखा जा सकता है। एक हाथ में अपना कैमरा बैलेंस करते हुए और दूसरे हाथ से अपने डांस मूव्स दिखाते हुए। उसने शादी में आए लोगों के साथ पंजाबी धुनों पर खूबसूरती से डांस किया। अपने डांस के दौरान कैमरे की रिकार्डिंग पर शानदार पकड़ बनाए रखने की उसकी क्षमता देखने लायक हैं। इसके साथ ही उसने कार्यक्रम के माहौल के साथ बिना किसी गलती के तालमेल बिठाया और सोशल मीडिया दर्शकों के दिलों में जगह बना ली।

वीडियो को एक्स हैंडल @PunjabiTouch द्वारा शेयर किया गया था और सोशल मीडिया पर इसे लगभग 2 लाख बार देखा गया है। साथ ही लोगों ने कमेंट सेक्शन में जमकर डांस की तारीफ भी की है। एक यूजर ने कमेंट किया कि कैमरामैन अब आधार कार्ड के लिए पात्र है। उसने हमारे पसंदीदा मानदंडों को पूरा किया है। एक अन्य यूजर ने लिखा…उन्होंने लिट डांस के साथ जो फुटेज कैप्चर किया है उसे देखने के बाद आप निश्चित रूप से रिफंड मांगेंगे। तीसरे यूजर ने कमेंट किया…मैं अब वीडियो का अंतिम परिणाम देखना चाहता हूं।

Back to top button