वायरल न्यूज़हेडलाइन

रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा का फूटा गुस्सा, कार्यक्रम में मेयर और फिर सांसद से भिड़ी

17 अगस्त 2023 यहां जामनगर शहर में ‘मेरी माटी-मेरा देश’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जाडेजा जो कि जामनगर नार्थ से विधायक हैं वो भी शामिल हुई थी। अब सोशल मीडिया पर इसी कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रिवाबा जाडेजा (Rivaba Jadeja) स्थानीय सांसद पूनम माडम और जामनगर मेयर बीनाबेन कोठारी से भिड़ते हुए नजर आ रही हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने पर रिवाबा जाडेजा की इसपर सफाई सामने आई है। उन्होंने बताया है कि आखिर पूरा मामला कहां से शुरु हुआ|

सोशल मीडिया पर रिवाबा जाडेजा का जो वीडियो सामने आया है उसमें उनकी स्थानीय सांसद पूनम माडम और जामनगर मेयर बीनाबेन कोठारी के साथ जमकर भिड़ंत देखी जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बीच कार्यक्रम तीनों में जुबानी जंग चल रही है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर रिवाबा जाडेजा का गुस्सा मेयर बिना कोठरी पर फूटा था। इसके बाद जब स्थानीय सांसद पूनम माडम ने बीच में मामला शांत कराने की कोशिश की तो रीवाबा ने पूनम माडम को भी लपेटे में ले लिया और उन्हें कहा कि “ये आग आपकी ही देन है..अब इसे बुझाने की कोशिश न करें”।

कार्यक्रम में फूटा गुस्सा
जामनगर शहर के लाखोटा झील पर पीएम नरेंद्र मोदी की मुहिम ‘मेरी माटी, मेरा देश’ के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में जामनगर की सांसद पूनम माडम और जामनगर की मेयर बीनाबेन कोठारी के साथ बीजेपी की विधायक रीवाबा जाडेजा ( Rivaba Jadeja)भी पहुंची थीं। इसी मौके पर भारी संख्या में पुलिस और प्रशासन के लोग भी मौजूद थे। तभी किसी बात को लेकर विधायक रिवाबा जडेजा और मेयर बीनाबेन कोठारी के बीच कहासुनी शुरू हो गई। विधायक रिवाबा जाडेजा (Rivaba Jadeja) ने कहा कि शांत रहें और ज्यादा होशियार न बनें, इसके पीछे आप ही हैं। चुनाव के दौरान मैंने आप जैसे तमाम बड़े लोगों को देखा है। झगड़ा बढ़ने पर वहां मौजूद पूनम माडम ने स्थिति को संभालने की कोशिश की, लेकिन गुस्से में तमतमाई रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने मेयर बीनाबेन कोठारी को काफी कुछ सुना दिया।

Back to top button