हेडलाइन

CG – नकली पुलिस बनकर युवती का घर पहुँचा,बोला थाना चलना पड़ेगा…और फिर पिता,पुत्री को स्कार्पियों में ले गये साथ…महिला सहित 6 आरोपी अरेस्ट…

कांकेर21 सितम्बर 2023|छत्तीसगढ़ के उत्तर बस्तर कांकेर से नकली पुलिस बनकर किडनैपिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुरा मामला कांकेर के अंतागढ़ थाना इलाके की है। जहाँ आरोपी युवक स्कार्पियों में सवार होकर अपने साथियों संग गोडरी गाँव पहुँचे और फिर खुद को पुलिस बताकर यहाँ रहने वाले पिता और पुत्री को फिल्मी स्टाइल में अपने साथ ले गये।

जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम भाव सिंह निवासी जगदलपुर है। जो अपने पांच साथियों के साथ नकली पुलिस बनकर गोडरी निवासी पिता और पुत्री को किडनैप करने सफेद स्कॉर्पियो से प्रार्थी के घर पहुंचे। और खुद को अंतागढ़ थाने का स्टाफ बताकर कर प्रार्थी पिता और पुत्री को अपने साथ चलने को कहा,जिससे
घबराहट में पिता,पुत्री आरोपी के साथ जाने के लिये तैयार हो गए। और दोनों को साथ लेकर अंतागढ़ से तडोकी मार्ग पर स्कॉर्पियो से निकल गए ।

वहीं स्कार्पियों जब तड़ोकी पहुँची तो आरोपियों ने युवती के पिता को गाड़ी से जबरदस्ती उतार दिया। इधर घबराए परिजनों ने आनन फानन में अंतागढ़ पुलिस को फोन में पूरी जानकारी बताई। जिसके बाद अंतागढ़ पुलिस ने टीम गठित कर तुरंत कार्रवाई के लिए रावघाट थाने पर MCP लगा कर एक महिला समेत 6 अपहरण कर्ता शामिल थे। जिनके कब्जे से पुलिस ने अपहृत युवती को छुड़ाया वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबध्द कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहाँ से अपराध सिद्ध होने पर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Back to top button