Technology

सबसे ज्यादा बिकने वाले सैमसंग ब्रैंड के इस फोन पर तगड़ी छूट, खरीदने के लिए लगी होड़

जब भी आप नया फोन खरीदने के लिए जाते हैं तो हर किसी की अंदर से इच्छा होती है कि बढ़िया सा ऑफर मिल जाएं। ऐसे में कुछ लोग नया फोन भी तभी खरीदते हैं जब कोई डील, डिस्काउंट या फिर सेल शुरू होती है।

सबसे ज्यादा बिकने वाले सैमसंग ब्रैंड के इस फोन पर तगड़ी छूट, खरीदने के लिए लगी होड़

अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोचते हुए नए फोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए सैमसंग के तगड़े फोन को काफी कम दाम पर घर लाने का मौका दिया जा रहा है। ये फोन कोई और नहीं Samsung Galaxy A35 5G है। जिसे आप अमेजन से इसकी असल कीमत से कम प्राइस में खरीद सकेंगे। इसके ऑफर्स जानना चाहते हैं तो चलिए डिटेल के साथ बतलाते हैं।

Samsung Galaxy A35 5G: Price & Availability

सबसे पहले इसके कीमत की बात की जाएं तो सैमसंग के इस मॉडल के 8GB/ 128GB वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपये है। तो वहीं इसके 8GB/256GB वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपये रखी गई है।

इस लेटेस्ट हैंडसेट को आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon से 9 प्रतिशत की छूट के बाद 30,999 में खरीद सकते हैं। ये फोन आपको आइसब्लू, ऑसम लिलैक और ऑसम नेवी कलर ऑप्शन में मिल रहा हैं

Read more : 5 हजार रूपए से शुरु करें यह शानदार बिज़नेस, और करें लाखो की कमाई

वहीं बात करें इसके ऑफर्स की तो 29,449 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल अच्छा होना चाहिए वही बैंक ऑफर के तहत आपको एचडीएफसी और एसबीआई बैंक कार्ड पर ₹3000 की छूट मिल रही है।

Samsung Galaxy A35 5G: Specifications

– सैमसंग के इस फोन में 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस की डिस्प्ले प्रोटेक्शन में आता है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें Exynos 1380 का चिपसेट साथ दिया है।
– इसके अलावा इसमें 8GB रैम/256GB का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है। ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

सबसे ज्यादा बिकने वाले सैमसंग ब्रैंड के इस फोन पर तगड़ी छूट, खरीदने के लिए लगी होड़

Samsung Galaxy A35 5G: Camera & बैटरी

– कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें ट्रिपल रियर का कैमरा सेटअप दिया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है।
– वहीं सेल्फी के लिए इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आता है।

Back to top button