Technology

53% की छूट में खरीद लाएं ये ब्रांडेड Ceiling Fans, गर्मी में होगी ठंढी एहसास

गर्मियों में ठंडी हवा पाने के लिए सबसे सस्ता और बढ़िया जुगाड़ ढूंढ रहे हैं हैं, जिसे सालों-साल तक आराम से इस्तेमाल करते रहे। ऐसे में आप ग्राहकों को एक अच्छा ऑप्शन मिल रहा है।

दरअसल, इस समय आप ग्राहकों को घर के लिए सीलिंग फैन काफी सही दाम में खरीदने को मिल रहे है। जो एलईडी लाइट के साथ रात में नाइट लैंप का काम करते हैं। और तो और इन सीलिंग फैन के साथ आपको रिमोट कंट्रोल जैसा फीचर भी मिल रहा है, आइए जानते हैं इनके बारे में…

53% की छूट में खरीद लाएं ये ब्रांडेड Ceiling Fans, गर्मी में होगी ठंढी एहसास

read more: धांसू कैमरा और दो स्क्रीन वाले इस फ्लिप फोन पर हेवी डिस्काउंट,देखें क्या हैं खूबियां

आपको बता दें कि यह Ceiling Fan 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आते हैं, जो बिजली की भी कम खपत करते हैं। और इन्‍हें आप 53% के डिस्काउंट पर खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं।

Orient ceiling fan

यह Orient ceiling fan 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ आता है, जो बिजली को बचाने में काफी मदद करता है। ये गोल्ड कलर के साथ हाई स्पीड में हवा फेंकता है, जो बेडरूम, लिविंग रूम और डाइनिंग रूम में लगाने के लिए बेस्ट है। इसकी खासियत यह है कि सीलिंग फैन 15 फीट तक रिमोट से भी कंट्रोल किया जा सकता है और इसमें एलईडी लाइट और टाइमर जैसे फीचर भी दिए गए है।

Atomberg Ceiling 5 Star Fans

आपको ये मिडनाइट ब्लैक कलर के साथ 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ मिलता है। जो 65 फीसद तक बिजली की बचत करता है। इस सीलिंग फैन को आप लिविंग या बेडरूम में लगा इसकी शोभा को और भी बढ़ा सकते है।

Activa Blade energy Ceiling Fans

ये एक प्रीमियम क्वालिटी वाला सीलिंग फैन हैं, जो 28 वाट की पावर के साथ आता है। इसमें आपको 380RPM की स्पीड से चलने वाली बीएलडीसी मोटर लगी हुई मिलती है। इस सीलिंग फैन में एलईडी लाइट हैं, जो रात में नाइट लैंप का काम करेगी। इसकी मोटर पर 5 साल की और प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी मिलती है। और यह 2799 रुपये में खरीदने को मिल रहा है।

53% की छूट में खरीद लाएं ये ब्रांडेड Ceiling Fans, गर्मी में होगी ठंढी एहसास

read more: संगीत प्रेमियों के लिए Xiaomi ने लॉन्च किए दो शानदार ब्लूटूथ स्पीकर, 12 घंटे तक किया जा सकता है इस्तेमाल

Atomberg Renesa Enzel Ceiling Fan

ये सीलिंग फैन स्‍लीक डिजाइन के साथ ग्‍लॉसी व्‍हाइट कलर में आता है। जो 35 वाट के साथ इनवर्टर कंपैटिबल है, जो लाइट कट होने पर इनवर्टर से भी चल सकता है। वहीं ये 65 फीसद तक बिजली की बचत भी कर सकता है। साथ ही ये 2 साल की वारंटी पर खरीदने को मिल रहा हैं। इसे आप ऑफिस, घर या कैफे में लगा इस्तेमाल कर सकते हैं।

Back to top button