Technology

खुला ऑफर्स का पिटारा! Flipkart-Amazon नहीं यहां से करें AC की खरीददारी,मिलेगा शानदार डील

पसीने वाली गर्मियों का समय आ चुका हैं। ऐसे में अगर आप एक नया AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए Vijay Sales एक शानदार डील लेकर आया है।

खुला ऑफर्स का पिटारा! Flipkart-Amazon नहीं यहां से करें AC की खरीददारी,मिलेगा शानदार डील

इस शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर आप ग्राहकों को 1.5 टन का यह एसी 50% डिस्काउंट यानी आधी कीमत पर खरीदने को मिल रहा है। आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ AC के ऑप्शन को लेकर आएं हैं, जो बंपर छूट के साथ खरीदने को मिल रहा हैं।

Godrej 1.5 Ton 3 Star Split AC

इस लिस्ट के पहले AC की बात करें तो आपको गोदरेज का 1.5 टन वाला इन्वर्टर एसी खरीदने को मिलता है। जो 3 स्टार रेटिंग के साथ विजय सेल्स पर 32% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 30,990 रुपये की खरीद में मिल रहा हैं।

Read more : Maruti Brezza हो सकती है एक SUV,मिलेगा रेंज रोवर वाला लुक

वैसे इसकी असल कीमत 45,900 रुपये की दी गई है। यानी आपको कंपनी की तरफ से 14,910 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा आप इसे 1,502 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Sansui 1 Ton Inverter Split AC

वहीं इस लिस्ट में सैन्सुई कंपनी का 1 टन वाला 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी मिल रहा है। जिसपर 50% की छूट साथ दी जा रही है इसके बाद आप इसे सिर्फ 25,990 रुपये में परचेज कर सकते हैं।

वहीं आप ग्राहकों को HDFC बैंक कार्ड से खरीदने पर 4500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट साथ मिल रहा है। जिसे आप सिर्फ 21,490 रुपये में अपने घर लेकर आ सकते हैं।

Voltas Inverter Split AC

बात करें वोल्टास कंपनी के इस एसी की तो आपको यह 1.5 टन के साथ 3 स्टार इन्वर्टर AC में आता है। जिसे आप कस्टमर्स 51% की छूट में खरीद रहे है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 31,990 रुपये में परचेज कर घर मंगवा सकते हैं।

खुला ऑफर्स का पिटारा! Flipkart-Amazon नहीं यहां से करें AC की खरीददारी,मिलेगा शानदार डील

जबकि बैंक ऑफर के तहत आप ग्राहकों को One Card के जरिए आपको 7500 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इसे 24,490 रुपये में खरीदकर अपने घर ला गर्मी में ठंडी का मजा लें सकते हैं।

Back to top button