Technology

200MP कैमरा वाले Honor 90 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर की पूरी जानकारी

200MP कैमरा वाले Honor 90 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर की पूरी जानकारी. अगर आप भी अपने एक अच्छा पावरफुल कैमरा वाला सस्ता 5G स्मार्टफ़ोन खरीदने की सोच रहे है. आपको बता दे की आपके लिए ऑनलाइन शॉपिंग एप अमेजन में बहुत जबरदस्त ऑफर चल रहे है। इन दिनों ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर हॉनर के स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है।

आपको बता दे की इस स्मार्टफोन का नाम Honor 90 5G है, इस पर अमेजन पर भारी छूट मिल रही है। इस स्मार्टफोन का मुख्य आकर्षण इसका इसका कैमरा 200MP का है। इस वजह से ही रस स्मार्टफोन की मार्केट में भी बहुत ज्यादा डिमांड है।

200MP कैमरा वाले Honor 90 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर की पूरी जानकारी

Read more: Anusha Pilley UPSC Rank 202 : पिता IPS, मां IAS, भाई IAS …और अब खुद भी IPS … छत्तीसगढ़ के इस IAS-IPS परिवार की बिटिया ने गाड़ा कामयाबी का झंडा

Honor 90 5G की कीमत और ऑफर्स

अगर इसकी कीमत की बात करे तो इस स्मार्टफोन के 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रूपये है। और इसके 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपए है। ये स्मार्टफोन मार्केट में आपको तीन कलर ऑप्शन में देखने को मिल रहे है।

आपको बता दे की अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए SBI, HDFC और ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 3000 हजार रूपये की भरी छूट मिल सकती है. तो आप इस फोन को इस डिस्काउंट ऑफर के साथ मात्र 25 हजार रुपए की कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं।

Honor 90 5G Smartphone के फीचर्स

डिस्प्ले

अगर इसके डिस्प्ले क्वालिटी की बात करे तो इस स्मार्टफओन में आपको 6.7 इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले देखने को मिल रहा है, जिसका रेजोल्यूशन 1.5K पिक्सल का है, और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का दिया गया है।

200MP कैमरा वाले Honor 90 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर की पूरी जानकारी

कैमरा

Honor 90 5G स्मार्टफोन में आपको बहुत ही तगड़ा कैमरा क्वालिटी देखने को मिल रही है. इसका प्राइमरी कैमरा 200MP का दिया है। और सेल्प और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का तगड़ा फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

Read more : मेथा की खेती करते है तो, रखे ये कुछ खास बातो का ध्यान वरना हो सकता है, भरी नुकसान, जाने पूरी खबर

बैटरी

इस स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 5000mAh पावरफुल बैटरी और 66W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट देखने को मिलने वाला है।

 

Back to top button