Technology

मार्केट में धमाल मचाने हो रहे सैमसंग के दो तगड़े 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जाने कीमत और फिचर्स की जानकारी

मार्केट में धमाल मचाने हो रहे सैमसंग के दो तगड़े 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जाने कीमत और फिचर्स की जानकारी सैमसंग यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी क्योंकी,अब जल्द ही भारतीय मार्किट में सैमसंग के दो धाकड़ फोन 8 अप्रैल को लॉन्च हो रहे हैं। जिसमे की सैमसंग गैलेक्सी M55 5G और गैलेक्सी M15 5G दो स्मार्टफोन शामिल हैं। दोनों स्मार्टफोन प्रीमियम सिग्नेचर और गैलेक्सी लुक के साथ दिए जा रहे हैं। गैलेक्सी M55 5G आपको को दो कलर लाइट ग्रीन और डेनिम ब्लैक में देखने को मिल सकते है। इस स्मार्टफोन से जुडी सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए आर्टिकल के अंत तक बने रहिये.

मिलेगी 6000mAh की बड़ी बैटरी

अगर इस फोन के बैटरी पैक की बात की जाये तो, सैमसंग गैलेक्सी M55 5G स्मार्टफोन 4nm बेस्ड स्नैपड्रैगन 7 Gen1 चिपसेट के साथ आता है। फोन फास्ट डाउनलोडिंग, स्मूथ स्ट्रीमिंग के साथ दिया जा रहा है। गैलेक्सी M15 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट सपोर्ट दिया गया है। गैलेक्सी M55 5G में 5000mAh की बैटरी दी गई है। जबकि गैलेक्सी M55 5G स्मार्टफोन 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी M15 5G में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी जा रही है। इसलिए इस फोन को भारतीय मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. मार्केट में भी इस फोन की बहुत डिमांड की जा रही है.

मार्केट में धमाल मचाने हो रहे सैमसंग के दो तगड़े 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जाने कीमत और फिचर्स की जानकारी

यह भी पढ़िए:-NABARD जैसी बड़ी संस्था बकरी पालन हेतु देगी सस्ता लोन जाने प्रक्रिया

कैमरा और डिस्प्ले

यदि इस स्मार्टफोन के कैमरे और कैमरा और डिस्प्ले केक्वलिटी की बात की जाये तो सैमसंग गैलेक्सी M55 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच फुल HD+ सुपर AMOLED प्लस कैमरा और डिस्प्ले दिया जा रहा है। फोन डिस्प्ले में 1000 nits की पीक ब्राइटनेस भी दी गई है। सैमसंग गैलेक्सी M15 5G में 6.5 इंच फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। फोन 50MP (OIS) नो शेक कैमरा सेंसर के साथ आएगा। सेल्फी के लिए 50MP हाई रेजोल्यूशन फ्रंट कैमरा दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी M55 M15 5G में 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसके अलाव यह फोन मार्केट में बहुत ही अच्छा साबित हो रहा है.

मिलेगी डिफेंस ग्रेड सिक्योरिटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैमसंग गैलेक्सी M55 5G में वॉलेट और टैप एंड पे फीचर से लैस होगा। ऐसे में यदि आप अपने फोन से पेमेंट कार्ड, डिजिटल आईडी, यात्रा टिकट और बहुत कुछ लिंक कर सकते हैं। गैलेक्सी M55 5G और गैलेक्सी M15 5G दोनों में डिफेंस ग्रेड नॉक्स सिक्योरिटी बाहत ही तगड़ी देखने को मिल जाएगी। यदि आप भी अपने लिए स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है, तो सैमसंग गैलेक्सी के ये स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते है.

यह भी पढ़िए:-मात्र 20 हजार की डाउन पेमेंट में Hero की झिंगालाला बाइक को बनाये अपना,देखे माइलेज

Back to top button