देशTechnology

JIO Best Recharge Plan बार-बार रिचार्ज की झंझट हुई ख़त्म अब मिलेगा अनलिमिटेड कॉल के साथ 2GB डेटा मुफ्त 

जानकारी के मुताबित अब देश के मशहूर टेलीकाम कंपनी jio के ग्राहक हो तो अब ये खबर आपके लिए है।अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए सस्ते यानी मंथली और महंगे यानी एनुअल Recharge Plan भी  ऑफर करती आ रही है। दूसरे टेलीकॉम कंपनियों की और से ही jio के पोर्टफोलियो में भी आपको बहुत से Recharge Plan भी मिलेंगे।

3,178 रुपये वाला jio Recharge Plan

JIO Special Recharge Offer 3,178 रुपये वाले ऐनुअल Recharge Plan की वैलिडिटी 365 दिन यानी 1 वर्ष की बताई जा रही है। अब ये Recharge Plan में कंपनी डेली 2GB डेटा ऑफर भी करती आ रही है।अब ग्राहक कुल 730GB इंटरनेट इस प्लान में खर्च कर सकते हैं। अब ये Recharge Plan अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर भी करेगी। अब हर दिन 100 एसएमएस भी इस प्लान में फ्री मिलते हैं। JIO Best Recharge Plan बार-बार रिचार्ज की झंझट हुई ख़त्म अब मिलेगा अनलिमिटेड कॉल के साथ 2GB डेटा मुफ्त।

170 KM की तेज रफ्तार के साथ लॉन्च हुई Birla JF की धांसू Electric Bike गजब के फीचर्स देख हुई लोग दीवाने

Jio 2999 रुपये का रिचार्ज

jio के इस Recharge Plan में यूजर्स को पूरे एक वर्ष यानी 365 दिनों की वैलिडिटी भी दी जाएगी। जिसमे आपको डेली 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं। इस वक्त दिवाली ऑफर के और ये Recharge Plan 23 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ आ रहा है। जिसमे Jio TV, Jio Cinema और jio  क्लाउड का एक्सेस मिलता है।

2,545 रुपये वाला jio Recharge Plan

रिलायंस jio के 2,545 रुपये वाले Recharge Plan की वैलिडिटी 336 दिन की है। अब ये Recharge Plan में आप हर दिन 1.5 जीबी डेटा ग्राहकों को ऑफर किया जाता है। यानी jio यूजर्स भी ये Recharge Plan में कुल 504GB डेटा भी उपयोग करती है। अब हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। रिलायंस jio के इस ऐनुअल Recharge Plan में अनलमिटेड वॉइस कॉल भी मिलेगी।

5000 mAh की तगड़ी बैटरी के साथ आ गया 108MP Camera quality वाला Infinix GT 10 Pro 5g phone

Jio का 3225 रुपये का Recharge Plan

जानकारी के मुताबित अगर आप भी jio यूजर्स के ऊपर वाले Recharge Plan की और भी बहुत सी सुविधाएं भी दी जाएगी। अब यूजर्स को भी ये Recharge Plan में Disney+ Hotstar Mobile की जगह पर Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिलता है। अब यूजर्स भी इसे Jio TV ऐप के दौरान ही एक्सेस कर सकेंगे।JIO Best Recharge Plan बार-बार रिचार्ज की झंझट हुई ख़त्म अब मिलेगा अनलिमिटेड कॉल के साथ 2GB डेटा मुफ्त।

io का 3226 रुपये का Recharge Plan

जानकारी के मुताबित अब यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी के लिए डेली 2GB डेटा, कॉलिंग और 100 SMS मिलते हैं। जिसके साथ ही यूजर्स को Jio TV, Jio Cinema और jio क्लाउड का एक्सेस भी मिलेगा। अब ये Recharge Plan Sony LIV के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। अब ye jio Recharge Plan के इस प्रीपेड Plan में JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन फ्री ऑफर किया जायेगा।

Back to top button