Technology

iphone की लंका लगा देंगा Nokia जबरदस्त स्मार्टफोन, सबसे काम कीमत मे DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी

iphone की लंका लगा देंगा Nokia जबरदस्त स्मार्टफोन, सबसे काम कीमत मे DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी. आपको बता दे की अब Nokia जल्द ही मार्केट में अपना नया Nokia Magic Max स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करने की फूल तैयारी मे है। इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही तगड़ी कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी पॉवर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की डिजाइन आपको iPhone के समान दी जा रही है.

Nokia Magic Max का धांसू डिस्प्ले

अगर इसके डिस्प्ले क्वालिटी की बात करे तो Nokia Magic Max स्मार्टफोन में आपको आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्स का होने वाला है। वही इसके प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में आपको Snapdragon 8 Gen 2 का 8 कोर प्रोसेसर देखने मिलने वाला है।

यह भी पढ़िए:- Toyota Fortuner की पुंगी बजाने आ रही Tata Safari Facelift, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स की जानकारी

iphone की लंका लगा देंगा Nokia जबरदस्त स्मार्टफोन, सबसे काम कीमत मे DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी

Nokia Magic Max की जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

अगर इसके कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इस स्मार्टफोन मर आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. जिसमे 108MP का मेन कैमरा देखने को मिल सकता है, इसके अलावा सेल्फि और वीडियो कालिंग के लिए 64MP का तगड़ा कैमरा दिया जा रहा है.

Nokia Magic Max की बैटरी पॉवर

Nokia के इस स्मार्टफोन में आपको बड़ी बैटरी पॉवर दी का रही है, इस स्मार्टफ़ोन में आपको 7000mAh की बड़ी बैटरी दी जा रही है, इसके साथ ही इसे चार्ज करने के लिए 120W का फ़ास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है.

यह भी पढ़िए:- मार्केट में तहलका मचाने आ गया Hyundai Grand i10 Nios का नया Corporate वेरिएंट, जाने शानदार फीचर्स और कीमत की जानकारी

Nokia Magic Max की संभावित कीमत

वही अगर Nokia Magic Max की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत लगभग 80 हजार के आस पास हो सकती है.

Back to top button