Technology

मात्र 630 रुपए खर्च कर खरीद लाएं 6000mAh जंबो बैटरी वाला Samsung फोन, देखे इसके फीचर्स

क्या आप अपना फोन बार-बार चार्ज करके परेशान हो चुके हैं अगर हां तो आज हम आपकी सभी समस्याओं को हल करने आए हैं क्योंकि आज हम आपको जंबो बैटरी वाला ब्रांडेड फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप फिलहाल के समय में काफी कम दाम में खरीद सकते हैं।

मात्र 630 रुपए खर्च कर खरीद लाएं 6000mAh जंबो बैटरी वाला Samsung फोन, देखे इसके फीचर्स

Read more : मौका न गवाए मोटोरोला के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर की सम्पूर्ण जानकारी

इसके आपको बार-बार चार्ज करने के लिए घंटा इंतजार भी नहीं करना होगा। क्योंकि आप कस्टमर्स को Samsung Galaxy M15 कई लग्जरी ऑफर्स के साथ खरीदने को मिल रहा हैं, जिसका आप फायदा उठा सकते है। आइए, आपको फटाक से इसके बारे में बताएं

डिस्प्ले- इस न्यूली लॉन्च्ड फोन में आपको 6.5 इंच की फुल-एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ पेश की गई है।

प्रोसेसर- इस डिवाइस में प्रोसेसर के लिए आपको ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का चिपसेट दिया गया है। जो 4GB रैम और 128GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

कैमरा- फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जो 50MP प्राइमरी कैमरा, 5MP सेकेंडरी कैमरा और 2MP शूटर कैमरा के साथ आते है। वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए इसके फ्रंट में 13MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी- पावर के लिए इस हैंडसेट में 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।

बात करें इसके कीमत की तो ये 4GB/128GB वेरिएंट की कीमत Amazon से 12,999 रुपये में खरीदने को मिल रही हैं। डिस्काउंट ऑफर की बात करें, तो यह फोन आपको HDFC बैंक कार्ड के जरिए लेने पर 1750 रुपये का अलग से ऑफ दे रही है।

मात्र 630 रुपए खर्च कर खरीद लाएं 6000mAh जंबो बैटरी वाला Samsung फोन, देखे इसके फीचर्स

Read more : CG- चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका, पूर्व विधायक व IAS रहे शिशुपाल सोरी ने पार्टी छोड़ी, बीजेपी में होंगे शामिल

ऐसे में आप ग्राहक इसे 11,249 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही इसपर आपको 630 रुपये की शुरुआती EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इस हैंडसेट को बेहद ही कम प्राइस में खरीदकर इसका पूरा लुत्फ उठा सकते हैं।

Back to top button