Technology

Flipkart दे रहा Apple iPhone 12 पर 9 परसेंट का डिस्काउंट,इतने रूपये की होंगी बचत

फ्लिपकार्ट समय-समय पर अपने स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट्स की पेशकश करता रहता है. इनमें आईफोन्स भी शामिल हैं. अगर आप आईफोन की टॉप सीरीज का कोई आईफोन मॉडल खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं तो आप आईफोन 12 खरीद सकते हैं. दरअसल इस मॉडल की खरीद पर फ्लिपकार्ट डिस्काउंट दे रहा है. अगर आप इस आईफोन मॉडल को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको बताएं जा रहे हैं कि इसपर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Flipkart दे रहा Apple iPhone 12 पर 9 परसेंट का डिस्काउंट,इतने रूपये की होंगी बचत

कितना है डिस्काउंट

ग्राहक Apple iPhone 12 (White, 64 GB) स्टोरेज वाले मॉडल को फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंटेड प्राइज पर खरीद सकते हैं. अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की असल की तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ये 49,900 रुपये में उपलब्ध है. हालांकि इसपर 9 परसेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के साथ ग्राहक आईफोन 12 मॉडल को महज 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Read more: क्या आप भी अपनी बेटी को बनाना चाहते है करोड़पति तो ऐसे करें सही प्लानिंग,18 साल में होंगे पूरे 1 करोड़ रुपये!

iPhone 12 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस डील में APPLE iPhone 12 (Black, 64 GB) स्टोरेज वेरिएंट की बात की जा रही है जो A14 बायोनिक चिप पर काम करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 12 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वॉरन्टी भी दी जाती है. ये आईफोन मॉडल पुराना जरूर हो गया है लेकिन आज भी इसका क्रेज बरकरार

Flipkart दे रहा Apple iPhone 12 पर 9 परसेंट का डिस्काउंट,इतने रूपये की होंगी बचत

Read more: Beauty Tips: लगाने के तुरंत बाद ही फेल जाता है अखियो का काजल तो फॉलो करे ये टिप्स,बरकरार रहेगा काजल

 

 

Back to top button