Technology

अप्रैल के अंत में लॉन्च होंगे ये धाकड़ फोन्स,12,000 रुपये से कम प्राइस होगा लॉन्च

अगले कुछ हफ्तों में भारतीय और ग्लोबल मार्केट में कई ऐसे पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं, जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं।

दरअसल, अप्रैल के एंड में रियलमी, आईकू जैसे कई ब्रांडेड कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही हैं। अगर आप इन्हें स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि इस महीने में लांच होने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन कौन से हैं।

अप्रैल के अंत में लॉन्च होंगे ये धाकड़ फोन्स,12,000 रुपये से कम प्राइस होगा लॉन्च

बजट सेगमेंट में Realme अपना एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग में लगा हुआ है। इस फोन को Narzo सीरीज के तहत 24 अप्रैल दोपहर 12 बजे को लॉन्च किया जाएगा।

आपको बता दें कि इसका टीजर भी जारी किया जा चुका है। जिससे पता चलता है कि इसमें 5,000mAh बैटरी के साथ 45 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट साथ में आएगा। इस फोन को 12,000 रुपये से कम प्राइस में लॉन्च किया जाएगा।

Read more : BOI और IDBI समेत इन बैंकों ने FD की ब्याज दरों में किया बदलाव

आईकू की इस अपकमिंग Z9 सीरीज वाले फोन को 24 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इससे पहले इसे चाइना में लॉन्च किया जा चुका है। इसके लिए भारतीय समयानुसार 7 बजे इवेंट आयोजित किया जाएगा। सीरीज के तहत iQOO Z9, iQOO Z9x और iQOO Z9 Turbo जैसे फोन लॉन्च किए जाएंगे।

फीचर्स की बात करें तो इनमें परफॉर्मेंस के लिए क्रमश: Snapdragon 7 Gen 3, Snapdragon 6 Gen 1 और Snapdragon 8s Gen 3 का चिपसेट दिया जाएगा। जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिलेगा।

अप्रैल के अंत में लॉन्च होंगे ये धाकड़ फोन्स,12,000 रुपये से कम प्राइस होगा लॉन्च

वहीं इस सैमसंग भी अपना नया F Series के तहत एक नया 5G स्मार्टफोन लेकर आने की तैयारी में है। इस फोन को लॉन्च से पहले सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। जिसमें क्वालकॉम का प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं ये फोन एंड्रॉइड 14 पर रन करेगा। जिसे SM-E556B/DS मॉडल नंबर के साथ BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है।

Back to top button