Technology

पावरफुल बैटरी वाले OPPO फोन पर मिल रही 3 हजार की छूट,गजब का है कैमरा

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने अभी हाल ही अपना एक नया स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस बीच कंपनी का एक पुराना स्मार्टफोन के दामों में कटौती की गई है। जिसका डिजाइन दिखने में बेहद खूबसूरत है, अगर आप एक ओप्पो यूजर्स हैं तो आपके लिए ये एक अच्छी खबर हो सकती हैं।

पावरफुल बैटरी वाले OPPO फोन पर मिल रही 3 हजार की छूट,गजब का है कैमरा

Read more: नहीं मिल रहा फ्री राशन तो फटाफट कराएं यह जरूरी काम

वहीं शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर एक जबरदस्त सेल चल रही है। जहां से आप Oppo Reno 11 5G के हैंडसेट को आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स के साथ सस्ते कीमत में खरीदकर अपना बना सकते है। अगर आप इसे खरीदने का मूड बना रहे हैं तो चलिए आपको इसके ऑफर्स के बारे में विस्तार से बता दें।

Oppo Reno 11 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

– इस स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ में आता है।

– प्रोसेसर के लिए इसमें Dimensity 7050 का चिपसेट के साथ मिलता है।

– इसमें आपको LPDDR4x की रैम और UFS 2.2 का स्टोरेज साथ दिया है।

– कैमरा क्वालिटी की बात करें तो ये फोन आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है। वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

– इस डिवाइस में पावर के लिए आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ मिलता है।

OPPO Reno 11 5G के क्या हैं डिस्काउंट ऑफर्स देखें

जिक्र करें Oppo Reno 11 5G के कीमत की तो इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपए दी गई हैं। जिसके जरिए आप इस स्मार्टफोन को Flipkart से 2799 रुपये के डिस्काउंट में खरीदने को मिल रहा है। हालांकि, यह ऑफर आप ग्राहकों को चुनिंदा बैंक के कार्ड पर मिल रहा है।

पावरफुल बैटरी वाले OPPO फोन पर मिल रही 3 हजार की छूट,गजब का है कैमरा

Read more: लड़कियों को मदहोश करने आ गया Vivo V29e का 5G smartphone 5000mAh बैटरी के साथ

वहीं आप इस हैंडसेट को 27,999 रुपये को एक्सचेंज ऑफर में खरीदने को मिल रहा है। साथ ही आप इसे ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदकर अपने घर ला सकते हैं। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन Rock Grey और Wave Green में खरीद सकते है।

Back to top button