Technology

Flipkart सेल का सबसे दमदार ऑफर, आखिरी कुछ घंटों में Vivo T2 Pro 5G पर पाएं 20 हजार की छूट

नई दिल्ली। यदि आप वीवो के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale का आज यानी 7 अप्रैल को आखिरी दिन है।

Flipkart सेल का सबसे दमदार ऑफर, आखिरी कुछ घंटों में Vivo T2 Pro 5G पर पाएं 20 हजार की छूट

Read more: रोमारियो शेफर्ड ने आखिरी ओवर में जड़ दी 6 बाउंड्री, पंत का छूटा पसीना

मतलब आज रात 11 :59 बजे के बाद फ्लिपकार्ट सेल का आप लाभ नहीं उठा सकते हैं। यानी इस बंपर डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए आपके पास बहुत ही कम समय बचा हुआ है। Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन को काफी बंपर छूट के साथ लिस्ट किया गया है।

अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको कुछ बेहतर ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं। Vivo T2 Pro 5G को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। ये फोन बेहतर डिजाइन और डिस्प्ले की वजह से सुर्खियों में भी बना हुआ है।

Vivo T2 Pro 5G पर भारी छूट

फोन को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया जा सकता है। इस फोन की MRP 26,999 रुपए है, लेकिन इसे 11% डिस्काउंट के बाद 23,999 रुपए में वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

Flipkart Axis Bank Card से यदि आप पेमेंट करते हैं, तो 5% Cashback मिल जायेगा। आप फोन को हर महीने ₹8,000 No cost EMI के तहत भी खरीद सकते हैं।

गौर करने वाली बात यह है कि हैंडसेट पर 21,100 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा। कंपनी की तरफ से डिवाइस पर 1 साल वारंटी दी जा रही है और Accessories की 6 महीने की वारंटी मिल रही है।

Vivo T2 Pro 5G की खासियत

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.78 Inch Full HD+ Display शामिल किया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

Flipkart सेल का सबसे दमदार ऑफर, आखिरी कुछ घंटों में Vivo T2 Pro 5G पर पाएं 20 हजार की छूट

Read more: Amrapali को सोफे पर लेटाकर बिना उनके मर्जी के KISS करते दिखें Nirahua

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP Front Camera भी मिलता है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4600 mAh Battery मिलती है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Dimensity 7200 Processor दिया गया है।

Back to top button