मनोरंजन

Amrapali को सोफे पर लेटाकर बिना उनके मर्जी के KISS करते दिखें Nirahua

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में रोमांटिक जोड़ियों में शुमार जानेवाली दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

Amrapali को सोफे पर लेटाकर बिना उनके मर्जी के KISS करते दिखें निरहुआ

Read more: जबरदस्त माइलेज वाली Maruti Swift हुआ लॉन्च, लुक ऐसा की जीत लेगा आपका दिल

ये दोनों जब भी एक दूजे के साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। निरहुआ और आम्रपाली के चाहने वाले आपको दुनिया के हर कोने में देखने को मिल जायेंगे। इन दोनों को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए भोजपुरी दर्शक हमेशा ही तैयार रहते हैं।

इसी कड़ी में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ (Nirahua Hindustani) का एक गाना ‘ओठललिया चिखे द’ (Othlaliya Chikhe Da) दर्शकों को दीवाना बना रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने में जैसा कि देखा जा सकता है, एक्ट्रेस निरहुआ से अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश में लगी हुई हैं। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के बीच कई बोल्ड सीन शूट किये गए हैं। दोनों गाने में जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली बेहद ही ज्यादा हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

फिल्म में दोनों ने ऑनस्क्रीन पति और पत्नी की भूमिका निभाई है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। यह एक रोमांटिक गाना है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दोनों खुलकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

भोजपुरी गाना ‘ओठललिया चिखे द’ को आप Nirahua Music World यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

Amrapali को सोफे पर लेटाकर बिना उनके मर्जी के KISS करते दिखें निरहुआ

Read more: अपग्रेड फीचर्स के साथ Splendor को टक्कर देने आ गयी Bajaj CT 125X की तगड़ी बाइक

गाने को 15K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है। फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं।

Back to top button