हेडलाइन

बड़ा हादसा: नामांकरण संस्कार में जा रहे चार लोगों को ट्रक ने लिया चपेट में, चारों की मौके पर ही गयी जान

राजनांदगांव 30 अप्रैल 2024।  चिखली में एक भीषण सड़क हादसे की खबर है। चिखली के पास सड़क किनारे खड़े चार लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। ये सभी लोग बस का इंतजार कर रहे थे। घटना चिखली थाना क्षेत्र के ग्राम तिलाई के पास की है। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। घटना में एक मवेशी की भी मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक चारों मृतक एक ही परिवार के हैं।बताया जा रहा है कि ट्रक ने पहले कार और बाइक सवारों को टक्कर मारी, इसके बाद लोगों को चपेट में ले लिया।जानकारी के मुताबिक ग्राम तिलाई के निवासी पुनाराम सिंह अपने पूरे परिवार के साथ नामकरण संस्कार में शामिल होने ग्राम टप्पा जाने वाला था। टप्पा जाने के लिए पुनाराम सिन्हा, अपनी पत्नी गनेशिया सिन्हा, बेटी तीज बाई सिन्हा व नातिन पल्लवी सिन्हा के साथ छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्राम टप्पा जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था उसी समय खैरागढ़ से आ रही सीमेंट से लदे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

मृतक के बेटे ने बताया कि छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए टप्पा जाने के लिए निकले थे और बस का इंतजार कर रहे थे। 112 को कॉल करने पर बहुत देर के बाद 112 पहुंची, वहीं थाना प्रभारी को कॉल करने पर फोन नहीं उठाया गया। इस तरह के हादसे यहां लगातार होते रहते हैं। लगभग 1-2 साल पहले भी यहां एक एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें दो बच्चों की जान चली गई थी।

हम लंबे समय से यहां पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे हैं लेकिन प्रशासन ने अब तक कोई सुनवाई नहीं की है। इस मामले में सीएसपी पुष्पेंद्र नायक ने बताया कि खैरागढ़ की तरफ से एक वाहन आ रहा था जिसमें सीमेंट लदा हुआ था, उसके द्वारा तिलई गांव से टप्पा की ओर जा रहे एक ही परिवार से चार सदस्य जो बस का वेट कर रहे थे, उनका एक्सीडेंट कर दिया गया। चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस विभाग की तरफ जो तत्काल सहायता राशि होती है वह सहायता राशि उन्हें दी जा रही है।

Back to top button