मनोरंजन

कौन है ये बच्ची क्या पहचानते हैं आप ? आज के दौर की ये है बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस….पहचानना बहुत बड़ा है चैलेंज

मुंबई 7 फरवरी 2022। बालीवुड के कई एक्टर-एक्ट्रेस ऐसे हैं, जिनकी जिंदगी से जुड़ी जानकारी बहुत ज्यादा लोगों को मालूम नहीं। फैस अभिनेत्रि, अभिनेता के बारे में ज्यादा से ज्यादा चीजें जानना चाहते हैं, उनकी पुरानी फोटो के बारे में भी फैस की खूब दिलचस्पी होती है। एक ऐसी फोटो है, जो सोशल मीडिया में खूब चर्चा में है। इस फोटो को लेकर एक्ट्रेस को पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है, लेकिन कई लोग पहचानने में गच्चा खा जा रहे हैं।

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक मासूम बच्ची अपने नन्हे-नन्हे हाथों में खिलौना पकड़ बड़े ही प्यार से मुस्कुरा रही हैं. फोटो में बॉयकट बाल में नजर आ रही यह बच्ची आज लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन हैं. क्या हुआ आप पहचान पाए इन्हें? अगर अब भी नहीं तो बता दें ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि आज के टाइम की मशहूर एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन हैं. जी हां, Sushmita Sen को इस तस्वीर में पहचान पाना लोगों के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है.

ks1gc0rg

Sushmita Sen फिल्मों में भले ही ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सुष्मिता को आखिरी बार वेब सीरीज ‘आर्या 2’ में देखा गया था, जिसमें उनके काम को सभी ने सराहा था. यह कहना गलत नहीं होगा कि आर्या वेब सीरीज से Sushmita Sen ने अभिनय की दुनिया में जोरदार कमबैक किया है. हाल ही में सुष्मिता बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं.

Back to top button