मनोरंजन

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की होगी मराठी रीति-रिवाज से शादी…2 दिन बाद होने वाली है शादी!

 

मुंबई 17 फरवरी 2022  फरहान अख्तर  और शिबानी दांडेकर  की 21 फरवरी शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही थीं. फरहान अख्तर के फैंस खासकर उनकी शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. दोनों की शादी की खबरें लंबे से मीडिया की सुर्खियों में है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये कपल 19 फरवरी को मराठी रीति रिवाज से भी शादी  रचा सकते हैं. इसमें परिवार के खास लोग और दोस्त शामिल होंगे.

हिंदुस्तान टाइम्स के रिपोर्ट के अनुसार, यह बेहद निजी शादी होगी जो शनिवार को फरहान अख्तर के खंडाला स्थित फार्म हाउस पर होगी. एक सूत्र के अनुसार परिवार इस शादी को बेहद गोपनीय रखना चाहता है. फैमिली नहीं चाहता कि मीडिया को वेन्यू की जानकारी हो. शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य ही बुलाए गए हैं. हालांकि, एक-एक जानकारी गोपनीय रखी जा रही है लेकिन दोनों के मराठी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधने की खबर है.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर  पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों 21 फरवरी को मुंबई में अपनी शादी को रजिस्टर करेंगे. शादी समारोह जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला फार्महाउस में होगा. शादी के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए जावेद अख्तर ने कहा था, “हां, शादी हो रही है. बाकी, शादी की जो तैय्यारियां हैं उसपर वेडिंग प्लानर कर रहे हैं.”
फरहान-शिबानी की शादी में सिर्फ करीबी लोग
जावेद अख्तर ने यह भी कहा कि महामारी की स्थिति को देखते हुए शादी समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार के लोग ही शामिल होंगे. उन्होंने कहा, “स्थिति को ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट है कि हम बड़े पैमाने पर किसी भी चीज़ की होस्टिंग नहीं कर सकते. इसलिए, हम केवल कुछ लोगों को बुला रहे हैं.”

सिंपल होगी फरहान-शिबानी की शादी
जावेद अख्तर ने जोर देकर कहा था कि यह एक सिंपल शादी होगी. इसके लिए अभी तक किसी को भी निमंत्रण पत्र नहीं भेजा गया है.

Back to top button