मनोरंजन

VIDEO : जावेद हबीब ने महिला का हेयर कट करते हुए सर पर थूका…..वायरल VIDEO पर हुआ विवाद तो मांगी माफी… देखिये वीडियो

नयी दिल्ली 8 जनवरी 2022। हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का हेयर कट करते वक्त थूकने का मुद्दा गरमा गया है। इधर मामला गरमता देख सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने माफी मांगी है। दरअसल  गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो के बाद ट्रेंड करने लगे, जिसमें उन्हें एक महिला के सिर पर थूकते हुए देखा गया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट ने एक वीडियो मैसेज के जरिए माफी मांगी है. बता दें कि महिला के बालों पर थूकते हुए जावेद हबीब का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वो उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हबीब की एक वर्कशॉप द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान शूट किया गया था.अपने माफीनामे के वीडियो में, जावेद हबीब ने कहा, कि ऐसी चीजें अक्सर वर्कशॉप के दौरान “हास्यपूर्ण” इरादे से की जाती हैं. हालांकि, अगर इस वजह से किसी को ठेस पहुंची हो तो उन्हें इसके लिए बेहद खेद है.

जावेद हबीब को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरे सेमिनार के दौरान मेरे द्वारा बोले गए कुछ शब्दों ने कुछ लोगों को आहत किया है. मैं केवल एक बात कहना चाहता हूं कि ये प्रोफेशनल वर्कशॉप हैं, जैसे कि हमारे पेशे के लोग इसमें भाग लेते हैं. जब ये सेशन बहुत लंबे हो जाते हैं, तो हमें उन्हें मजेदार बनाना होता है. मैं क्या कह सकता हूँ? अगर आप वास्तव में आहत हुए हैं, तो मैं अपने दिल की गहराइयों से माफी माँगता हूँ. कृपया मुझे क्षमा करें, मुझे माफ करें.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jawed Habib (@jh_hairexpert)

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने गुरुवार को ट्विटर पर कहा, कि उसकी अध्यक्ष रेखा शर्मा ने यूपी के पुलिस महानिदेशक (DGP) को पत्र लिखकर इस संबंध में कार्रवाई की मांग की है.

पत्र में कहा गया है, “आयोग ने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और न केवल कड़े शब्दों में इसकी निंदा करता है, बल्कि कानून/प्रक्रिया के अनुसार तत्काल कार्रवाई के लिए इस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच के लिए मामले में आपके तत्काल हस्तक्षेप की भी मांग करता है.”

जावेद हबीब के वीडियो में दिखाई देने वाली महिला की पहचान बागपत की पूजा गुप्ता के रूप में हुई है.

यहां देखिए जावेद हबीब और पूजा गुप्ता का वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया:

Back to top button