मनोरंजन

जानिये कैसे शहनाज़ गिल के नाम के आगे जुड़ा ‘शुक्ला’……वीडियो हुआ वायरल

मुंबई 05 अक्टूबर 2021 शहनाज़ गिल और बाल कलाकार शिंदा ग्रेवाल के बीच ‘हौंसला रख’ मूवी के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि शहनाज़ गिल के नाम के आगे शुक्ला लग गया. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिंदा ग्रेवाल, शहनाज़ के साथ एक गेम खेल रहे हैं. इस गेम के दौरान शहनाज़ को बहुत से सवालों के जबाव देने थे. जब शहनाज़ बहुत से सवालों के जवाब दे चुकी तो अंत में गेम का रिजल्ट आया और उसने शहनाज़ को शहनाज़ कौर गिल शुक्ला पुकारा. ये सुनकर वहां बैठे सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे. चाइल्ड आर्टिस्ट शिंदा ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया एकउंट में अपलोड किया है जहां से इसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.


साथ में कर रहे हैं फिल्म –

शहनाज़ गिल पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ में दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और चाइल्ड आर्टिस्ट शिंदा ग्रेवाल के साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म में शिंदा उनके बेटे के रोल में हैं. शिंदा और शहनाज़ सेट पर एक गेम खेल रहे थे जिसका नाम था ‘गेस द कैरेक्टर’. इस गेम में शहनाज़ से बहुत सारे सवाल पूछे गए और उनके जवाबों के आधार पर ऐप ने उनका नाम बताया. ऐप के हिसाब से शहनाज़ का सही नाम आया ‘शहनाज़ कौर गिल शुक्ला’.

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ता –

कुछ समय पहले सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन के बाद शहनाज़ की हालत बहुत खराब हो गई थी. उनकी हालत देख सिद्धार्थ से उनके रिश्ते की गहराई का अंदाजा लगाया जा सकता है पर इन दोनों ने कभी ऑफिशियली अपना रिश्ता कुबूल नहीं किया. शहनाज़ फिर भी गाहे-बगाहे प्यार जताती रहती थी पर सिद्धार्थ पब्लिकली उन्हें अच्छी दोस्त ही कहते थे. उनकी डेथ के बाद से शहनाज़ फिल्म की शूटिंग पर नहीं जा रही थी. उन्होंने कुछ समय पहले ही फिर से काम शुरू किया है.

Back to top button