मनोरंजन

अमीषा पटेल की इतनी ज्यादा बोल्ड फोटो देख नहीं हटा पाएंगे नजर….वीडियो देख उड़ जायेंगे होश….

मुंबई 24 दिसंबर 2022 बी टाउन की सुपर हॉट एक्ट्रेस अमीषा पटेल का भी जवाब नहीं. 46 की उम्र में भी इनकी बोल्डनेस थमने का नाम ही नहीं ले रही है. इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाकर लाइमलाइट में बनी रहने वाली ये एक्ट्रेस जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं तो बस मानो खुदा का कहर ही टूटता है.

वहीं हद तो तब पार हो गई जब कैमरे के सामने ही अपना श्रग उतारने से भी अमीषा ने कोई परहेज नहीं किया और फ्लॉन्ट कर दी अपनी कलरफुल बिकिनी.

View this post on Instagram

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

बेहद बोल्द है बॉलीवुड की सकीना
अमीषा पटेल को इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. इस दौरान उन्होंने खूब काम किया और अपनी पहचान बनाई लेकिन कुछ सालों के बाद अमीषा ने एक्टिंग से दूरी बना ली और फिलहाल वो एक्टिंग की दुनिया से पूरी तरह दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लाइमलाइट में बने रहना उन्हें खूब आता है.

इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.6 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं और वो सभी इस हसीना की बोल्डनेस पर फिदा हैं. अमीषा कभी बिकिनी पहन पूल में चिल करती दिखती हैं तो कभी समंदर किनारे दिलकश नजारों का लुत्फ उठाती दिखती हैं. लेकिन जब कैमरों के सामने ही अमीषा ने श्रग उतारकर अपना कर्वी फिगर और मल्टीकलर बिकिनी को फ्लॉन्ट किया तो लोगों के होश उड़ने लाजिमी थे.

Back to top button