स्पोर्ट्स

मैच के बाद हार्दिक पांड्या गुस्से में हुए लाल, अपनी टीम के गेंदबाजों को दी यह नसीहत

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 55वें मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद पर बड़ी जीत दर्ज की। मुंबई इंडियंस ने 16 गेंद शेष रहते 7 विकेट से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। जीत के बाद मुंबई इंडियंस के प्वाइंट्स टेबल में फायदा जरूरी हुआ, लेकिन टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस से बाहर है।

मैच के बाद हार्दिक पांड्या गुस्से में हुए लाल, अपनी टीम के गेंदबाजों को दी यह नसीहत

इस मैच में मुंबई में 360 डिग्री के नाम से फेमस सूर्य कुमार यादव ने तो कमाल ही कर दिया। उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों पर शतक जड़ते हुए 102 रन बना डाले। टीम में की जीत में सूर्य कुमार की बल्लेबाजी ने मुख्य भूमिका निभाई। जीत के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों और फैंस के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिली। इस बीच जीत से गदगद हुए कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ी बात कही है। इस दौरान उन्होंने गेंदबाजों के प्रदर्शन पर सवाल उठाया

हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजों को दी नसीहत
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एमआई को मिली जीत के बाद खिलाड़ियों के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिला। इस बीच टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्रजेंटेंशन में कहा- मुझे लगता है कि हमने 10-15 रन एक्स्ट्रा दिए। गेंदबाजों के लिए इन दिनों में गलतियों का मार्जिन कम हो गया है।

हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंदबाजी पर कहा- मैं स्थिति के मुताबिक, और सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करना पसंद करता हूं। आज मैंने सही एरिया में गेंदबाजी की और ये काम कर गया। पांड्या ने इसके बाद कहा कि पीयूष चावला ऐसे खिलाड़ी हैं जो खेल को अपने कब्जे में ले सकते हैं। उन्होंने सूर्य कुमार यादव की बल्लेबाजी की तारीफ में कसीदे भी पढ़े।

Read more : T-20 WORLD CUP 2024 के एंबेसडर युवराज सिंह रोहित शर्मा को लेकर कही ऐसी बात कि जीत लिया दिल, जाने क्या कहा ऐसा

सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाए इतने रन

मुंबई के घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। मुंबई की ओर से हार्दिक पांड्या और पीयूष चावला ने शानदार प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर की गेंदबाजी कर 31 रन दिए और शानदार 3 छक्के भी जड़े।

मैच के बाद हार्दिक पांड्या गुस्से में हुए लाल, अपनी टीम के गेंदबाजों को दी यह नसीहत

पीयूष चावला ने भी 4 ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट झटके। तुषारा काफी महेंगे साबित हुए, जिन्होंने 4 ओवर में 42 रन लुटाए और कोई विकेट भी नहीं मिला। अंशुल कंबोज ने 4 ओवर में एक विकेट लेकर 42 रन दिए। बुमराह एक बार फिर शानदार फॉर्म में नजर आए। उन्होंने 4 ओवर में 23 रन देकर एक विकेट चटकाया।

Back to top button