स्पोर्ट्स

IPL 2024 : मुंबई इंडियंस फैंस के लिए नया अपडेट ,रोहित शर्मा बन सकते है कप्तान ?

दिल्ली 23 दिसंबर 2023|आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के लिए कुछ सही होता नजर नहीं आ रहा है। पहले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के बाद से ही फैंस मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट से निराश चल रहे है। अब टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसके अनुसार हार्दिक का आईपीएल 2024 में खेल पाना मुश्किल नजर आ रहा है। हार्दिक पांड्या को लेकर आए इस अपडेट के बाद फैंस को उम्मीद हो गई है कि रोहित शर्मा के बार फिर से टीम की कप्तानी संभाल सकते हैं।

हार्दिक पंड्या, जिन्हें आईपीएल 2024 के लिए कप्तान बनाया गया था, कथित तौर पर फिटनेस समस्याओं से जूझ रहे हैं। ऑलराउंडर को वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान टखने में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। अफगानिस्तान टी20 सीरीज के लिए रिकवरी की उम्मीदों के बावजूद, पीटीआई की एक हालिया रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि यह भविष्यवाणी करना चुनौतीपूर्ण है कि पंड्या कब पूरी तरह से फिट होंगे और क्रिकेट में वापसी करने में सक्षम होंगे। टी20 सीरीज और आईपीएल दोनों में उनकी भागीदारी अनिश्चित बनी हुई है.

अगर हार्दिक पंड्या फिटनेस चिंताओं के कारण अनुपलब्ध हैं, तो रोहित शर्मा, जिन्होंने अतीत में मुंबई इंडियंस को कई आईपीएल जीतें दिलाईं, खुद को कप्तानी की भूमिका में वापस पा सकते हैं। इस संभावित बदलाव ने उन फैंस के बीच चर्चा शुरू कर दी है जो शुरुआत में रोहित को कप्तानी से हटाए जाने से निराश थे। हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव, जो वर्तमान में भारतीय टी20 टीम की कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन चोट से भी जूझ रहे हैं, दोनों को लेकर अनिश्चितता मुंबई इंडियंस की कप्तानी की स्थिति में जटिलता जोड़ती है।

रोहित पर सभी की निगाहें

हार्दिक को हाल ही में आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस की टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था, जिसके कारण रोहित शर्मा की कप्तानी की लेगेसी खत्म हो गई। रोहित के इस फॉर्मेट से बाहर होने के बाद से हार्दिक टी20 इंटरनेशनल में भी भारतीय टीम का नेतृत्व किया था। लेकिन चूंकि वह फिट नहीं हैं, सूर्यकुमार यादव भारत के टी20 टीम के कप्तान हैं। हालांकि, सूर्या पर भी एक बड़ा अपडेट है। वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा एक बार फिर से टीम की कप्तानी संभालते नजर आ सकते हैं।

Back to top button