गैजेट्स

मजेदार ऑफर्स में पाए शानदार AC जो गर्मी में कराएगा कुल्लू मनाली की सैर,देखे कीमत

मजेदार ऑफर्स में पाए शानदार AC जो गर्मी में कराएगा कुल्लू मनाली की सैर

मजेदार ऑफर्स में पाए शानदार AC जो गर्मी में कराएगा कुल्लू मनाली की सैर,देखे कीमत फाइव स्टार Inverter Split AC है जो की कम बिजली कंज्यूम करता है,आइये आज हम आपको बताते है इस AC के बारे में सम्पूर्ण जानकारी तो बने रहिये अंत तक-

मजेदार ऑफर्स में पाए शानदार AC जो गर्मी में कराएगा कुल्लू मनाली की सैर,देखे कीमत

Read Also: Sunday स्पेशल में बनाये गर्मागर्म मूंग दाल चीला,देखे इंस्टेंट बनाने वाली रेसिपी

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC की सम्पूर्ण डिटेल

वोल्टास का यह Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC 2023 का मॉडल है, यह ऐसी आपके 150 फिट स्क्वायर कमरे के लिए बेस्ट रहेगा, इस एक में आपको कॉपर के कंडेंसर कॉइल मिलते हैं जो की कॉलिंग के लिए बेस्ट है. इसमें R32 refrigerant लगा हुआ है जो की एनवायरनमेंट के लिए भी बेस्ट है.

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC का कूलिंग सिस्टम 

इसमें आपको कई सारे मोड दिए गए हैं, जिनमें से सबसे खास टर्बो कॉलिंग मोड है जो कि आपके कमरे को तुरंत ठंडा कर देता है. और इसमें एक और स्पेशल हो स्लीप मॉड दिया है जो भी आपको काफी कंफर्ट देता है. इसको चलाने के लिए आपको स्टेबलाइजर की भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी.

मजेदार ऑफर्स में पाए शानदार AC जो गर्मी में कराएगा कुल्लू मनाली की सैर,देखे कीमत

Voltas 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC पर मिलेगा बम्फर डिस्काउंट 

बता दो वोल्टास के 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC पर अभी भारी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है, कंपनी इस पर लगभग 49% तक का डिस्काउंट दे रही है. बता दो आप इस एक को मात्र 17000 में खरीद सकते हैं. वैसे तो उसकी कीमत 31000 है. लेकिन आप इस पर Rs. 5,000 तक का एक्सचेंज ऑफर डिस्काउंट और 10% SBI क्रेडिट कार्ड डिस्काउंट पा सकते हैं. इसके बाद इसकी कीमत काफी कम हो जाएगी.

Back to top button