हेडलाइन

एक्टर साहिल खान की मुश्किलें बढ़ी, महादेव सट्टा एप में कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा, जगदलपुर से हुई थी गिरफ्तारी

Mahadev Satta App: बॉलीवुड एक्टर से बिजनेसमैन बने साहिल खान सट्टा एप में फंस गये हैं। एक्टर को बेटिंग ऐप केस में हिरासत में लिया गया था. इसके बाद साहिल को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है, हालांकि FIR में उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया है, लेकिन उनकी जमानत को खारिज करते हुए उन्हें चार दिन की कस्टडी में भेजा गया है।साहिल खान को मुंबई की कोर्ट ने 1 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। साहिल 4 दिन पुलिस कस्टडी में रहेंगे। मुंबई साइबर सेल की SIT ने महादेव सट्टा ऐप मामले में साहिल को हिरासत में लिया था।

मुंबई में मेडिकल के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पुलिस ने साहिल खान को महादेव बेटिंग ऐप में आरोपी बताया है। साहिल खान को हिरासत में लेने के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें शिंदेवाड़ी कोर्ट में पेश किया, जहां एक्टर ने अपना पासपोर्ट सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एफआईआर में साहिल पर कोई आरोप नहीं लगाया हैं। महादेव बेटिंग ऐप और द लायन बेटिंग ऐप से हुई एग्रीमेंट की कॉपी कोर्ट में सब्मिट कराई गई।

इस एग्रीमेंट के मुताबिक सेलेब होने के नाते साहिल की भूमिका बेहद सीमित थी. उनके नाम पर कोई सिम कार्ड दर्ज नहीं किया गया था. एक्टर के बैंक स्टेटमेंट्स को भी जमा किया है. साहिल ने बिना किसी ऑब्जेक्शन के पुलिस का पूरा सहयोग किया और हर जानकारी दी. एक्टर हर दिन लगभग 3 घंटे तक सहयोग करते थे. एग्रीमेंट के मुताबिक साहिल को हर महीने 3 लाख रुपए मिलने थे. इस समझौते की अवधि 22 महीने की ही थी।

 

Back to top button