पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLITICS : CM ने CG पुलिस को दी बधाई,कहा….”चाहे बैंक लूटने वाले हों या फिर छत्तीसगढ़ लूटकर पनामा की बैंक भरने वाले”…सबका हिसाब होगा !

रायपुर 20 सितंबर 2023। रायगढ़ में हुए बैंक डकैती की वारदात को सुलझाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ पुलिस बधाई देते हुए बीजेपी पर हमला किया है। सीएम बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि चोर,लुटेरे,डकैत कोई भी हो,बख्शे नही जायेंगे। यह नवा छत्तीसगढ़ है, यहां काूनन का राज ही रहेगा। चाहे बैंक लूटने वाले हों या फिर छत्तीसगढ़ लूटकर पनामा की बैंक भरने वाले…..सबका हिसाब होगा। चुनावी साल है, तो सीएम बघेल ने एक बार फिर एक तीर से दो निशाना साधते हुए जहां छत्तीसगढ़ पुलिस की पीठ थपथपाई है, वही प्रदेश में कानून का राज होने का दावा करते हुए बीजेपी पर सीधे हमला बोला है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। चुनावी माहौल के बीच रायगढ़ में एक दिन पहले एक्सिस बैंक में हुए दिनदहाड़ें 5 करोड़ 62 लाख रूपये की लूट ने पूरे प्रदेश की ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। शातिर बदमाशों ने जहां इस वारदात के बाद पुलिस को खुली चुनौती दे दी थी। वहीं राजनीति गलियारों में इस वारदात को लेकर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर कई नेता सवाल खड़ा करने लगे थे। लेकिन पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर ही 5 डकैतों को गिरफ्तार कर डकैती की सारी रकम और सोना बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल कर ली। पुलिस की इस सफलता पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस विभाग के अधिकारी और टीम को बधाई दी गयी।

बधाई के दौर में सीएम भूपेश बघेल का एक ट्वीट भी आया है, जिसमें सीएम ने छत्तीसगढ़ पुलिस को बधाई देते हुए पनामा पेपर लीक मामले में हुए करोड़ों रूपये के घोटाले पर तीखा प्रहार किया। सीएम बघेल ने ट्वीट कर लिखा…….“बधाई छत्तीसगढ़ पुलिस ! चोर,लुटेरे,डकैत कोई भी हो,बख्शे नही जायेंगे। यह नवा छत्तीसगढ़ है, यहां काूनन का राज ही रहेगा। चाहे बैंक लूटने वाले हों या फिर छत्तीसगढ़ लूटकर पनामा की बैंक भरने वाले…..सबका हिसाब होगा”। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर चुनावी समर में पनामा पेपर लीक का मामला उठाकर सीधे तौर पर पूर्व सीएम रमन सिंह और उनके बेटे अभिषेक सिंह पर हमला किया है।

आपको बता दे कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री बघेल द्वारा पनामा पेपर लीक में अभिषेक सिंह का नाम आने को लेकर बीजेपी पर सवाल उठाते रहे है। भूपेश बघेल सरकार अभिषेक सिंह और रमन सिंह के विदेशी बेनामी निवेशों की जांच की मांग करती रही है। अभिषेक सिंह के मामले का खुलासा आई.सी.आई.जे. द्वारा किया गया था। कांग्रेस लगातार पनामा पेपर्स से पहले अभिषेक सिंह के विदेशी निवेश की जांच की मांग करती रही है। सीएम भूपेश बघेल इस पूरे मामले को लेकर केंद्र सरकार पर भी निशाना साध चुके है। ऐसे में चुनावी साल में सीएम बघेल ने एक बार फिर पुलिस की बड़ी सफलता पर छत्तीसगढ़ पुलिस की पीठ थपथपाते हुए बीजेपी पर सीधे तौर पर हमला कर प्रदेश में कानून का राज चलने का दावा किया है।

Back to top button