क्राइमहेडलाइन

CG : मार्निंग वाॅक पर निकली नाबालिग के साथ नकाबपोश बाइक सवार ने किया बलात्कार,घटना के बाद भड़का जन आक्रोश, वारदात के बाद फरार हुए आरोपी

केशकाल 26 नवंबर 2023। केशकाल में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची अपनी हमउम्र सहेली के साथ सुबह के वक्त मार्निंग वाॅक के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान बाइक सवार नकाबपोश युवको ने उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। इस दौरान एक बच्ची मौके से भागने में कामयाब हो गयी, जबकि दूसरी लड़की के साथ नकाबपोश आरोपी युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। पीड़ित बच्ची के खुलासे के बाद क्षेत्र के लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश करने की बात कह रही है।

नाबालिग बच्ची के साथ रेप की ये घटना केशकाल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक रविवार की तड़के केशकाल क्षेत्र में आने वाले गांव की दो नाबालिग बच्ची मार्निंग वाॅक के लिए घर से निकली थी। दोनों बच्चियों की उम्र 13 व 14 साल के करीब बतायी जा रही है। पीड़ित बच्चियों के मुताबिक मार्निंग वाॅक के दौरान ही उनके पास दो बाईक में 6 युवक सवार होकर पहुंचे थे। इन लोगों ने दोनों बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। नकाबपोश युवको ने नाबालिग बच्चियों को पकड़ने का प्रयास किया गया। लेकिन एक बच्ची किसी तरह हाथ छुड़ाकर मौके से भाग गई। वहीं दूसरी नाबालिग से छेड़छाड़ करने के बाद एक युवक ने उसके साथ जबरन रेप की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि दोनो ही नाबालिग लड़की आदिवासी हैं ।घटना के बाद पीड़ित बच्ची घर पहुंच कर अपने परिजनों को खुद के साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने केशकाल थाना पहुंच कर इस मामले की लिखित शिकायत की। शिकायत के तुरंत बाद ही केशकाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। कोंडागांव एसपी के निर्देश पर केशकाल एसडीओपी के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है। इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस टीम लगातार फरार आरोपियों की पतासाजी कर उनकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। केशकाल एसडीओंपी ने जल्दी ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर लिये जाने की बात कही है।

Back to top button