पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLITICS : कांग्रेस विधायक के वायरल Video पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा…..”इन्हे पार्टी जरूर टिकट देगी” !

रायपुर 15 सितंबर 2023। कोरबा जिला से कांग्रेस विधायक के वायरल विडियों ने राजनीति गरमा दी है। पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अजय चंद्राकर ने वायरल विडियों को ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होने लिखा है कि अवैध वसूली करते अगर किसी भी नेता-विधायक की कोई खबर सामने आये, तो समझ जाइएगा कि नेता कांग्रेसी है। पाली-तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा के वायरल विडियों को शेयर करते हुए अजय चंद्राकर ने तंज कसते हुए कहा कि अब इन्हे टिकट जरूर मिलेगा। अजय चंद्राकर के इस ट्वीट के बाद जहां एक बार फिर राजनीति गरमाना तय माना जा रहा है, वहीं चुनावी साल में वायरल विडियों पर गरमाती राजनीति के कारण विधायक जी के टिकट पर ग्रहण लगता नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। ऐसे में राजनेता किसी भी मुद्दे को छोड़ना नही चाहते और हर एक मुद्दे को लेकर एक दूसरे पर वार-पलटवार कर रहे है। ताजा मामला कोरबा जिला के तानाखार से कांग्रेस विधायक मोहितराम केरकेट्टा का है। जिनका पिछले दिनों एक विडियों सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब राजनीति गरमा गयी है। वायरल विडियों में एक शख्स विधायक मोहितराम से काम नही मिलने के कारण एडवांस में दिये हुए पैसों को वापस मांगता सुना जा सकता है। वही इस पूरी बातचीत में विधायक मोहिरात केरकेट्टा डीएमएफ मद से अपने विधासभा क्षेत्र से काम मांगने की बात कहते नजर आ रहे है।

वायरल विडियों सामने आने के बाद अब बीजेपी ने विधायक जी के इस विडियों को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हो गयी है। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने वायरल विडियों को ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर लिखा है कि अवैध वसूली करते अगर किसी भी नेता विधायक की कोई खबर सामने आये तो समझ जाइएगा कि नेता कांग्रेसी है। आगे उन्होने लिखा कि पाली-तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा की इस खबर ने ये भी तय कर दिया है कि इन्हे टिकट जरूर मिलेगा। बीजेपी नेता अजय चंद्राकर के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर राजनीति गरमा गयी है।

एक तरफ जहां अजय चंद्राकर ने तानाखार विधायक के वायरल विडियों के जरिये पूरे कांग्रेस पर निशाना साधने की कोशिश की है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी लगातार बीजेपी शासन के 15 सालों में हुए भ्रष्टाचार को गिना रही है। खैर चुनावी साल है, तो आरोप-प्रत्यारोप का दौर तो जारी रहेगा। लेकिन कोरबा से कांग्रेस विधायक मोहितराम केरकेट्टा के इस वायरल विडियों ने पार्टी की फजीहत जरूर करवायी है। ऐसे में बीजेपी भले ही तंज कसते हुए मोहितराम को टिकट मिलने की बात कह रही हो, लेकिन मौजूदा वक्त में विधायकजी की हालत अपने ही क्षेत्र मे काफी कमजोर है। ऐसे में कांग्रेस के टिकट वितरण में तानाखार सीट से मोहितराम केरकेट्टा का लगभग टिकट कटना तय माना जा रहा है।

Back to top button