बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

पूर्व सरपंच को गंभीर हालत में नक्सलियों ने छोड़ा, रविवार को किया था अपहरण, दूसरी बार किया था किडनैप, हालत नाजुक

बीजापुर 21 अगस्त 2023। बीजापुर से एक बड़ी खबर आ रही है। पूर्व सरपंच महेश गोटा को देर रात नक्सलियों ने रिहा कर दिया है। महेश गोटा को बुरी तरह से जख्मी हालत में छोड़कर नक्सली फरार हो गये। फिलहाल महेश गोटा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनकी हालत काफी नाजुक हैं। आपको बता दें कि रविवार को जिले के फरसेगढ़ इलाके में आदिवासी परम्परा अनुसार चिकट राज पहाड़ में कुटरू ईलाके से पूजा अर्चना के लिए ग्रामीण पहुंचे थे।

इस दौरान नक्सलियो ने करीब 10 से ज्यादा ग्रामीण का अपहरण कर लिया। बाद में रविवार की देर रात पूछताछ के बाद ग्रामीणों को रिहा कर दिया गया, लेकिन पूर्व सरपंच महेश गोटा को नक्सलियों ने अपने कब्जे में रख लिया। महेश गोटा को रिहा कराने को लेकर समाजिक संगठनों ने अपील की थी। वहीं उनकी छोटी सी बेटी ने भी मार्मिक अपील की थी।

जिसके बाद देर रात नक्सलियों ने महेश गोटा को बेहद ही गंभीर हालत में रिहा कर दिया गया है। अपह्त महेश गोटा को धार धार हथियार से वार कर नक्सलियो ने छोड़ा है। जानकारी के मुताबिक सोमनपल्ली के पास घायल अवस्था मे महेश गोटा मिले। परिजन घायल महेश को लेकर कुटरू हॉस्पिटल पहुंचेह हैं, जहां डाक्टरों ने उनकी हालत को नाजुक कहा है।

आपको बता दें कि 2012 में पिता की हत्या के बाद भी महेश गोटा को अगवा था। अब तक गोटा के कुल परिवार से 3 को नक्सलियों ने मौत के घाट उतारा है।

Back to top button