मनोरंजनहेडलाइन

IFFI 2023 : सनी देओल की आंखों से बहे आंसू, जानिए आखिर क्यों सबके सामने एक्टर की आंखों से बहने लगे आंसू

गोवा 22 नवंबर 2023|गोवा के पणजी में 20 नवंबर को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI 2023) का रंगारंग आगाज हुआ। इवेंट की ओपनिंग सेरमनी में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे पहुचें। इनमें एक्टर्स लेकर फिल्म मेकर्स और सिंगर तक मेहमानों की लंबी लिस्ट शामिल हैं। वहीं इस फेस्टिवल को अटेंड करने के लिए सनी देओल भी पहुंचे, जहां उन्हें मंच पर भावुक होते हुए देखा गया है। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल रोते हुए नजर आ रहे हैं। जानिए आखिर क्यों इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सनी पाजी भावुक हो गए।

रोते हुए सनी देओल का वीडियो हुआ वायरल
दरअसल, गोवा में हो रहे IFFI 2023 में सनी देओल ने दिल खोलकर फिल्मों के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने अपने शुरूआती करियर से लेकर अब तक के जर्नी के बारे में बताया। इस दौरान वो बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बात करते हुए काफी भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने बातचीत में ये बताया ही कि साल 2001 में रिलीज हुई गदर की सफलता के बाद भी उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। इस फिल्म के सक्सेस के बाद उन्हें कोई भी अच्छी फिल्में या स्क्रिप्ट्स नहीं मिल रही थीं। इसी दौरान अपने करियर के बारे में बात करते-करते सनी देओल काफी भावुक हो गए, जिसका एक वीडियो भी इस समय खूब वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/screenboxindia/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8a8048b2-cfcd-4c56-b438-db9faaf93f22

गोवा में हो रहे IFFI 2023 में सनी देओल भी खास मेहमान बनकर निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ पहुंचे थे, जहां उन्होंने दिल खोलकर फिल्मों के बारे में बात की। हालांकि, बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बात करते हुए सनी देओल काफी भावुक हो गए।

इस दौरान उन्होंने बातचीत में ये तो बताया ही कि वह राहुल के साथ बेताब और अर्जुन जैसी फिल्में करने पर खुद को बहुत लकी मानते हैं, क्योंकि आज वह उन्हीं फिल्मों की वजह से इंडस्ट्री में जाने-जाते हैं। हालांकि, इस बातचीत में सनी देओल ने ये भी बताया कि साल 2001 में रिलीज हुई गदर की सफलता के बाद भी उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा।

Back to top button