क्राइमहेडलाइन

दर्दनाक हादसा : बेकाबू होकर पलटी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो,एक का सर हुआ धड़ से अलग,दो की हालत गंभीर..

रांची 13 जनवरी2024|राजस्थान के बालोतरा में स्टेट हाईवे पर दिल को दहला देने वाली एक खबर सामने आई है. दरअसल, यहां एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बेकाबू होकर पांच बार पलटी. जिससे उसमें सवार पेट्रोल पंप मालिक की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि स्कॉर्पियो में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, यह भीषण हादसा इतना तेज था कि मौके पर पेट्रोल पंप के मालिक का सिर धड़ से अलग होकर झाड़ियों में जा फंसा. इस हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे भी उड़ गए. यह भयानक हादसा बाड़मेर-जालोर स्टेट हाईवे पर वांकल माता मंदिर के पास हुआ है. वहीं इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक पेट्रोल पंप मालिक परबत सिंह (35 वर्ष), के साथ कमल और सिणधरी निवासी इंद्रजीत तीनों स्कॉर्पियो में सवार होकर सिणधरी से बाड़मेर आए थे. और बीती रात को करीब 10 बजे के आसपास वे वापस लौट रहे थे.

झाड़ियों में फंसा मिला सिर

हादसा इतना भयावह था कि पेट्रोल पंप मालिक परबत सिंह का सिर कटकर धड़ से अलग होकर झाड़ियों में फंस गया. सूचना पर पहुंची पुलिस को काफी देर तक टॉर्च से ढूंढने के बाद मृतक का सिर झाड़ियों में फंसा मिला. पुलिस ने मृतक के क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर सिणधरी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को हादसे की सूचना दी.

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

स्कॉर्पियो के पलटी खाने से हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं, दो गंभीर रूप से घायल दो लोगों का इलाज सिणधरी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस के अनुसार सिणधरी से कुछ किलोमीटर पहले ही ये हादसा हुआ. 

Back to top button